whatsapp

MP में दर्दनाक हादसा: क्रेन मशीन से टकराया लोहे से लदा ट्रक, बुरी तरह फंसा ड्राइवर, गैस कटर से निकालने की कोशिश जारी

शंकर राय,बैतूल(भैंसदेही)। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर मिल रही है। भैंसदेही में शुक्रवार को बैतूल-खंडवा नेशनल हाईवे मार्ग पर एक लोहे से लदा ट्रक और क्रेन मशीन के बीच जोरदार टक्कर हो गई। जिससे क्रेन मशीन और ट्रक के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में ट्रक ड्राइवर सहित क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया गया कि ट्रक ड्राइवर बीते 3 घंटे से अंदर ही फंसा है। जिसे गैस कटर की मदद से बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है।

MP में सड़क हादसा: दो बाइक की आमने-सामने टक्कर, पुल से नदी में गिरा पुलिसकर्मी बहा, तलाश जारी

मिली जानकारी के मुताबिक बैतूल खंडवा नेशनल हाईवे 347 B के लेडदाघाट के पास एक ट्रक और क्रेन मशीन की भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे के बाद ड्राइवर, ट्रक के अंदर बुरी तरह फंस गया, जिसे करीब 3 घंटे से निकालने की कोशिश की जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही भीमपुर और मोहदा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है। ट्रक ड्राइवर को गैस कटर से निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

ऑर्डिनेन्स फैक्ट्री में झूलसे कर्मचारी की मौतः मुंबई में उपचार के दौरान तोड़ा दम, इंदौर में कार चालक ने कुत्ते को कुचला, वारदात CCTV में कैद, मामला दर्ज

हादसे के चश्मदीद ने बताया कि क्रेन मशीन साइड में खड़ी थी। लोहे से लदा ट्रक स्पीड में आया और क्रेन मशीन से जा टकराया। जिसकी वजह से यह घटना हुई है। थाना प्रभारी रविकांत डेहरिया ने बताया कि करीब दोपहर 1 बजे के आसपास इस हादसे की सूचना मिली। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर क्लीनर को बाहर निकाला गया, वहीं ट्रक में भारी मात्रा में लोहा भरे होने की वजह से ड्राइवर को निकालने में परेशानी हो रही है। गैस कटर की मदद से बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है।

वहीं इस हादसे में घायल हुए लोगों को भीमपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनका डॉक्टरों द्वारा इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले भी लेडदाघाट पर दो ट्रक खाई में गिर गई थी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button