महिंद्रा ने अपनी नई थार 2020 की कीमतों का किया खुलासा

दिल्ली। आफरोडिंग के शौकीन लोगों के लिए अच्छी खबर है। अपनी मजबूत कारों के लिए मशहूर महिंद्रा एंड महिंद्रा ने पॉप्युलर ऑफ-रोड एसयूवी महिंद्रा थार 2020 की कीमतों का खुलासा कर दिया है।

थार को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। महिंद्रा ने इस नई थार को 2 अक्टूबर को ही लॉन्च किया है। सेकेंड जेनरेशन महिंद्रा थार 2020 9.8 लाख रुपये प्राइस के साथ लॉन्च की गई है। वहीं एलएक्स के टॉप मॉडल की कीमत 12.95 लाख रुपये रखी गई है। इस नई महिंद्रा थार की बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। एक नवंबर से थार की डिलिवरी भी शुरू हो जाएगी।

Close Button

कंपनी ने नई महिंद्रा थार में पुरानी थार के मुकाबले कई बदलाव किए हैं। नई महिंद्रा थार पुरानी थार के मुकाबले ज्यादा स्टाइलिश, पावरफुल और स्ट्रांग है। वहीं इसे कस्टमर अपनी पसंद के अनुसार पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। भारत में महिंद्रा थार 4 सीटर और 6 सीटर सीटिंग लेआउट ऑप्शन के साथ लॉन्च की गई है। वहीं नई महिंद्रा थार 2020 तीन ट्रिम के साथ उपलब्ध है। जिसमें आपको LX, AX और AX(O) वैरिएंट मिलेंगे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।