Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

यश खरे,कटनी। शहर के कुठला थाना क्षेत्र अंतर्गत निर्माणाधीन मकान में एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में जहां दो मजदूर की मलबे में दबने से मौत हो गई वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को कटनी के जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है।

कटनी के कुठला थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले नयागांव इलाके पर निर्माणाधीन मकान पर स्लैब डालने का कार्य चल रहा था, उसी दौरान लापरवाहीपूर्वक कार्य करते समय पूरा स्लैब गिर गया और सभी मजदूर उसमें दब गए। मौके पर दो मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को कटनी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है।

Read More : एमपी में नौकरशाही हावी: कलेक्टर जन सुनवाई में शख्स ने खाया जहर, इधर जमीन पर लोटते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचा पीड़ित किसान

हादसे का प्रारंभिक कारण सिंटरिंग का स्लीप होना बताया जा रहा है। वहीं यह बात भी सामने आ रही है कि ठेकेदार द्वारा सुरक्षा की व्यवस्था नहीं की गई थी। मजदूरों को सुरक्षा के लिए हेलमेट और गम बूट नहीं दिया गया था। यदि हेलमेट पहने होते तो सभवत: मजदूरों की जान बच जाती। फिलहाल मामले की जांच कुठला पुलिस कर रही है। जानकारी शशिकांत शुक्ला सीएसपी ने दी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">
Share: