Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. हाल ही में सोशल मीडिया पर Malaika Arora और Arjun Kapoor के ब्रेकअप की खबरों ने काफी चर्चा बटोरा है. लेकिन बाद में एक्टर ने इसे सिर्फ एक अफवाह बताया था. वहीं, अब इस कपल को एक बार फिर साथ स्पॉट किया गया है. Malaika और Arjun एक साथ लंच करने बाहर गए थे. जहां Malaika Arora बेहद रिवीलिंग कपड़ों में नजर आईं हैं.

सामने आए वीडियो में साफ दिख रहा है कि मलाइका ने अपनी ड्रेस के साथ ब्रा नहीं पहना है. एक्ट्रेस ने इस मौके पर सफेद रंग का वनपीस पहन रखा है. ये वनपीस सामने से इतना ज्यादा रिवीलिंग था कि मलाइका कैमरे के सामने कपड़े को एडजस्ट करते हुए भी दिखीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए मलाइका ने हाई हील बूट्स, ओपन हेयर और सटल मेकअप किया.

इसे भी पढ़ें – Parineeti Chopra की शादी को लेकर Karan Johar ने खुलासा, देखिए वीडियो … 

एक साथ खुश दिखा कपल

ब्रेकअप की खबरों उड़ने के बाद ये दोनों एक साथ बेहद खुश नजर आए हैं. सामने आए इस वीडियो में अर्जुन मलाइका का हमेशा की तरह ध्यान रखते हुए भी दिखाई दिए हैं. इस मौके पर अर्जुन आसमानी रंग की हुडी वाली जैकेट के साथ ब्लैक जींस पहने थे. इसके साथ ही काले रंग की कैप के साथ, गॉगल्स और मास्क भी लगाए हुए दिखे.

इस तरह ब्रेकअप की खबरों पर लगाया था ब्रेक

Arjun Kapoor ने ब्रेकअप की खबरों के बीच अपनी और Malaika Arora की एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा था- ‘इन अफवाहों की कोई भी जगह नहीं है. सुरक्षित रहिए. सभी के अच्छे रहने की दुआ करता हूं. सभी को प्यार.

इसे भी पढ़ें – सिद्धार्थ मल्होत्रा को कियारा आडवाणी ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश, वायरल हो रहा पोस्ट … 

इस वजह से उड़ीं ब्रेकअप की खबरें

कुछ दिनों पहले Arjun Kapoor बहन रिया कपूर के घर गए थे, सभी के साथ डिनर किया था. रिया और मलाइका का घर आस पास में ही है. इसके बावजूद अर्जुन कपूर, Malaika Arora से मिलने के लिए उनके घर नहीं गए. Malaika अक्सर अर्जुन कपूर के साथ फैमिली डिनर पर जाती थीं लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ. इसके बाद से कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि पिछले 6 दिनों से Malaika Arora अपने घर से बाहर नहीं निकलीं. ये भी दावा किया गया कि मलाइका अर्जुन कपूर से रिश्ता टूटने के बाद काफी दुखी हैं. Malaika ब्रेकअप के बाद अकेले रहना चाहती हैं. इसलिए उन्होंने घर में खुद को कैद कर लिया है.

">
Share: