शादी न होने से परेशान शख्स ने सीएम को चिट्ठी लिखकर मांगी इच्छामृत्यु

दिल्ली. अपने अस्थायी करियर से परेशान और विवाह की संभावना की कमी होने के चलते एक 35 साल के आदमी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के कार्यालय को पत्र लिखकर इच्छामृत्यु की इजाजत मांगी है।

यह पत्र लगभग 15-20 दिन पहले लिखा गया है। पत्र में पुणे के रहने वाले 35 साल के शख्स ने लिखा है, ‘मुझे लगता है कि मैं अपने माता-पिता के लिए कुछ नहीं कर पा रहा हूं। मैं अपने करियर और शादी की संभावना की कमी के चलते परेशान हूं।’

दत्तावाडी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर देवीदास घेवारे ने कहा कि वह अब ठीक है। पुलिस इंस्पेक्टर के अनुसार मुख्यमंत्री कार्यालय को भेजे गए पत्र में शख्स ने अपनी 70 साल की बीमार मां और 83 साल के पिता के बारे में लिखा है।

पुलिस ने कहा, ‘उसे लगता है कि वह उनके लिए कुछ नहीं कर पा रहा है। उसे शादी को लेकर भी परेशानियां आ रही हैं।’ घेवारे ने कहा, ‘हम उसकी काउंसिलिंग कर रहे हैं। शख्स अच्छा खासा पढ़ा-लिखा है और वह एक अच्छे परिवार से आता है। वह केवल शादी न होने को लेकर निराश नहीं है। वह अपने माता-पिता से प्यार करता है।’

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।