Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रायपुर. छत्तीसगढ़ में शनिवार को राजधानी रायपुर समेत कई जिलों में जमकर बारिश हुई. मौसम विभाग ने अगले 72 घंटों के लिए छत्तीसगढ़ के अधिकतर जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. इसमें बीजापुर जिले में एक-दो स्थानों पर भारी से अति भारी बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना जताई गई है.

मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में बीजापुर जिले के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. इसमें कहा गया है कि बीजापुर जिले में एक-दो स्थानों पर गरज-चमक के साथ भारी से अति भारी वर्षा और वज्रपात की संभावना है. प्रदेश के 7 अन्य जिलों बस्तर, दंतेवाड़ा, सुकमा, कोंडागांव, नारायणपुर, धमतरी और गरियाबंद जिले में एक-दो स्थानों पर भारी वर्षा और वज्रपात का येलो अलर्ट भी जारी किया गया है.

मौसम विभाग ने अगले 48 घंटे में बीजापुर जिले में एक-दो स्थानों पर अति भारी बरसात का रेड अलर्ट जारी किया है. वहीं बस्तर, दंतेवाड़ा, सुकमा, कोण्डागांव, कांकेर और नारायणपुर जिलों में एक-दो स्थानों पर अतिभारी वर्षा और वज्रपात का ऑरेंज अलर्ट जारी हुआ है. अगले 72 घंटों में बस्तर, दंतेवाड़ा, बीजापुर, सुकमा, कोंडागांव, कांकेर और नारायणपुर जिलों के लिए अति भारी से सीमांत भारी बरसात का रेड अलर्ट जारी हुआ है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक