शादी का विरोध करने पर नाबालिग से गैंगरेप, असम की रहने वाली है पीड़िता, 2 आरोपी गिरफ्तार, 3 की तलाश जारी

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कालिंदी कुंज में पूर्वोत्तर राज्य की रहने वाली नाबालिग (17 साल) के साथ गैंगरेप होने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं पीड़िता को जबरदस्ती शादी करने के लिए मजबूर किया गया. उसने इसका विरोध किया, तो उसके साथ घर में सामूहिक दुष्कर्म किया गया. कालिंदी कुंज थाना पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म, छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पति समेत फरार 3 आरापियों की तलाश में पुलिस जुट गई है.

चाइल्ड पोर्नोग्राफी के खिलाफ ‘ऑपरेशन मासूम’, 50 आरोपी गिरफ्तार, 160 से ज्यादा FIR दर्ज

 

दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पीड़िता असम के गुवाहाटी की रहने वाली है. वो अपने चाचा के साथ दो दिन पहले कालिंदी कुंज थाने में पहुंची थी. उसने पुलिस को बताया कि मदनपुर खाद में रहने वाले मधु, मनुवर हुसैन, अरिफुल और नीलचंद उर्फ बदशाह ने घर में बंद कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मधु और मनुवर हुसैन के पिता नूर अख्तर के घर में दिया गया. दोनों आरोपी सगे भाई हैं. किशोरी ने शिकायत में कहा कि उसे आरोपी मधु के साथ शादी करने के लिए मजबूर किया गया. किशोरी की शिकायत पर छेड़छाड़, दुष्कर्म और POCSO एक्ट के तहत धाराओं में आरोपियों पर केस दर्ज किया गया है. मेडिकल जांच में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि हो गई है.

गाड़ी का शीशा तोड़ लैपटॉप चोरी करने वाले गैंग का नोएडा पुलिस ने किया पदार्फाश

 

कालिंदी कुंज थाना पुलिस ने नीलचंद (32) और नूर अख्तर (53) को गिरफ्तार किया कर लिया है. पुलिस 3 आरोपियों की तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि ये आरोपी असम फरार हो गए हैं. सभी आरोपी असम के रहने वाले हैं और आरोपी मधु के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पीड़िता की आरोपी मधु से जबरदस्ती शादी करवा दी थी. किशोरी ने शादी करने से इंकार कर दिया, तो उसके साथ वारदात को अंजाम दिया गया. इस वारदात के बाद पीड़िता डिप्रेशन में चली गई है. उसकी काउंसलिंग कराई गई है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार जिस तरह शादी कराई गई है, वह मान्य नहीं है, वहीं पीड़िता नाबालिग है.

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!