लल्लूराम मार्निंग बुलेटिन, टाप-10 न्यूज

  • उड़ीसा में भाजपा को मिली बड़ी सफलता, बीजद सांसद ने ज्वाइन की भाजपा 

ओडिशा में भारतीय जनता पार्टी को बड़ी सफलता मिली है। प्रदेश में सत्तारूढ़ पार्टी  बीजू जनता दल में रह चुके कद्दावर नेता और केंद्रपाड़ा से पूर्व सांसद बैजयंत पांडा सोमवार को बीजेपी में  शामिल हो गए हैं।

…………………..

  • चुन-चुनकर हिसाब लेना मेरी फितरत में है, बोले मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं। उन्होंने कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया। उसके बाद अहमदाबाद में एक रैली को संबोधित किया। पीएम ने कहा कि मैं अब लंबा इंतजार नहीं कर सकता। चुन-चुन के हिसाब लेना मेरी फितरत है। अब घर में घुस के मारेंगे।

………………………

  • बालाकोट एयर स्ट्राइक पर बनेगी फिल्म

अब बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म भी बनने वाली है। प्रोड्यूसर-डायरेक्टर संजय लीला भंसाली, टी-सीरीज के बॉस भूषण कुमार, प्रोड्यूसर महावीर जैन और फिल्ममेकर अभिषेक कपूर इस मुद्दे पर फिल्म बनाने वाले हैं। प्रोजेक्ट अभी रिसर्च और डेवलपमेंट स्टेज में है और फिल्म इस साल के मिडिल में रोल होने की संभावना है।

…………………..

  • आईपीएल में पकड़िये कैच, जीतिये मस्त ईनाम

अगर आप इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के मैचों का टिकट खरीद चुके हैं तो ध्यान रखिए कि अगर आपने दर्शक दीर्घा में रहते हुए एक हाथ से छक्के पर कैच लपक लिया तो आपको एक लाख रुपये का पुरस्कार मिलेगा।

……………….

  • भारतीय इलाके में घुसा पाकिस्तानी ड्रोन, मार गिराया गया

पाकिस्तान ने एक बार फिर नापाक हरकत की है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की तरफ से बीकानेर इलाके में ड्रोन ने घुसने की कोशिश की थी। लेकिन यूएवी को मार गिराया गया। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान का यूएवी भारतीय सीमा में उड़ान भर रहा था।

……………………

  • सुरक्षा परिषद में भारत की सदस्यता का फ्रांस ने किया समर्थन

फ्रांस ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में भारत के प्रति अपना समर्थन दोहराते हुए कहा है कि परिषद का विस्तार इसके सुधार की दिशा का ‘‘पहला महत्वपूर्ण हिस्सा’’ है। फ्रांस ने मार्च महीने के लिए संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की अध्यक्षता संभाली है।

……………………….

  • पहलवान बजरंग पुनिया ने जीता गोल्ड मेडल, किया अभिनंदन को समर्पित

भारत के स्टार पहलवान बजरंग पुनिया ने बुल्गारिया में डान कोलोव-निकोला पेत्रोव टूर्नामेंट में स्वर्ण पदक अपने नाम किया और इस जीत को भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को समर्पित किया।

……………………..

  • पाक ने की गोलीबारी, जवाब में भारत ने मार गिराए 7 पाकिस्तानी सैनिक

पाकिस्तान ने फिर नापाक हरकत जारी रखते हुए सोमवार को एलओसी पर तीन सेक्टरों पलांवाला, कीरनी व कस्बा सेक्टर में भारी गोलाबारी की। जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान की कई चौकियां तबाह हो गई हैं। सात पाक सैनिकों के भी मारे जाने की सूचना है।

………………………..

  • अब रेलवे के खाने की होगी बार-कोडिंग

रेल यात्रियों को ट्रेन में मिलने वाले खाने-पीने का सामान परखने के लिए इंडियन रेलवे टूरिज्म एंड कैटरिंग कॉरपोरेशन (आईआरसीटीसी) ने एक नई सुविधा को शुरू किया है। इस सुविधा के तहत ट्रेन के अंदर मिलने वाले सभी खाने-पीने के सामान की बारकोडिंग की जाएगी। इससे यात्रियों को स्कैन करने पर खाने की गुणवत्ता के बारे में पता चलेगा।

……………………….

  • लैंडरोवर को बेचने की फिराक में टाटा

टाटा मोटर्स घाटे में चल रही  ब्रिटेन में स्थित अपनी सहायक कंपनी जगुआर-लैंडरोवर को बेचने की सोच रहा है। टाटा मोटर्स को इस वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में जेएलआर की वजह से 27 हजार करोड़ रुपये का घाटा हुआ था।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।