whatsapp

VIDEO: बैतूल-छिंदवाड़ा पैसेंजर में लगी आग, अंदर से लॉक थी सभी बोगियां, खरगोन में दो मंजिला मकान में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का नुकसान

अमित पवार,बैतूल/हर्षराज गुप्ता,खरगोन। मध्यप्रदेश के बैतूल में एक पैसेंजर ट्रेन में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते दो बोगियां जलकर खाक हो गई। घटना के वक्त ट्रेन की सभी बोगियां अंदर से लॉक थी। इधर खरगोन जिले में दो मंजिला मकान में शॉर्ट सर्किट से लगी आग में लाखों का नुकसान हो गया।

बैतूल-छिंदवाड़ा पैसेंजर में लगी भीषम आग, दो बोगियां जलकर खाक

बैतूल जिले में इंदौर-छिंदवाड़ा-भोपाल पैसेंजर ट्रेन में अचानक भीषण आग लग गई है। बताया गया कि दो बोगियों में आग लगी है। सभी बोगियां अंदर से लॉक थी। घटना के समय खाली ट्रेन आउटर पर खड़ी थी। सूचना पर रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया। रेलवे के अधिकारी और पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

MP में बन सकती है ब्लैक आउट की स्थिति: बिजली कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, राजधानी में कल होगा बड़ा प्रदर्शन

पुलिया के ऊपर जिस जगह बोगियां थी, वहां तक फायर बिग्रेड की टीम को पहुंचने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद जलती हुई बोगियों के साथ ट्रेन को आगे बढ़ाया गया। घटना में कोई भी जनहानि नहीं हुई है।

दो मंजिला मकान में आग लगने से मची अफरा-तफरी

खरगोन शहर के अंजुमन नगर में घनी आबादी वाले क्षेत्र में दो मंजिला मकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। मकान में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद दमकल विभाग को सूचना दी गई। नगर पालिका की फायर ब्रिगेड टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

चिता से शव उठा ले गई पुलिस: मरने के बाद भी शख्स को नहीं मिल पाई अंतिम विदाई, जानिए पूरा मामला

वहीं आग लगने से टीवी, सोफा सहित घरेलू सामान जलकर खाक हो गया। करीब एक से डेढ़ लाख रुपये के नुकसान की आशंका जताई जा रही है। घटना खरगोन कोतवाली थाना क्षेत्र की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button