Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

शरद पाठक,छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से बड़ी खबर सामने आई है. संत आसाराम बापू के आश्रम में खाना बनाने के दौरान बॉयलर में जोरदार विस्फोट हुआ है. जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई है, जबकि 4 महिलाएं जख्मी हो गई है. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस आश्रम में करीब 300 बच्चे पढ़ते हैं.

विस्फोट के बाद अफरा-तफरी का माहौल है. धमाका इतना जोर था कि दीवार में छेद हो गई है. ईंटें बिखर गई है. पुलिस प्रशासन की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई है. हादसे की जांच कर रही है. वहीं मीडिया को अंदर प्रवेश नहीं दिया जा रहा है, जिससे गहमागहमी का माहौल बना हुआ है.

एमपी में कोरोना की रफ्तार जारी: पिछले 24 घंटे में मिले 4755 नए कोरोना केस, 1020 मरीज डिस्चार्ज और 21 हजार 394 एक्टिव, देखिए जिलेवार आंकड़े

आसाराम आश्रम की संचालक दर्शन का कहना है कि सुबह बॉयलर ब्लास्ट हुआ है. जिससे 4 महिलाएं घायल हुई हैं, जिनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उन्होंने बताया कि बॉयलर खराब है, जिसे बनाने के लिए मैकेनिक को बुलाया गया था. मैकेनिक ही बॉयलर का रिपेयरिंग कर रहा था, इसी दौरान विस्फोट हो गया. जिससे उसकी मौत हो गई.

कमिश्नर सिस्टम में गुंडा राज! 2 गुटों के बीच खूनी संघर्ष में बदमाश की हत्या, 5 की हालत गंभीर, मेहमान बनकर कार्यक्रम में पहुंचा था

एडिशनल एसपी संजीव सिंग ने बताया कि परासिया रोड में आसाराम का आश्रम है. जिसमें करीब 300 बच्चे पढ़ते हैं. खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में विस्फोट हुआ है. जिससे अहमदाबाद से आए एक व्यक्ति की मौत हो गई है. 4 महिलाएं भी घायल हैं. फिलहाल सभी एंगल से मामले की जांच की जा रही है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">
Share: