whatsapp

MP में नप गए ADM साहब: चुनाव को लेकर लोकतंत्र और नेताओं पर की थी टिप्पणी, इन्हें बनाया गया नया एडीएम, आदेश जारी

राकेश चतुर्वेदी,भोपाल। मध्यप्रदेश के शिवपुरी एडीएम को हटा दिया गया है, उनकी जगह पर नीतू माथुर को शिवपुरी एडीएम बनाया गया है. एडीएम उमेश शुक्ला एडीएम ने लोकतंत्र और नेताओं पर टिप्पणी की थी. जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है.

राज्य निर्वाचन आयोग ने एडीएम को हटाने की मंजूरी दी थी. एडीएम को हटाने के लिए सरकार ने आयोग से अनुमति मांगी थी. आचार संहिता के चलते सरकार सीधी कार्रवाई नहीं कर सकती थी. इसलिए अनुमति के बाद कार्रवाई की गई है.

EXCLUSIVE: TI हाकम सिंह सुसाइड मामले में ASI रंजना खांडे सस्पेंड, पुलिस पहले ही कर चुकी है गिरफ्तार

गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि सरकार ने इसे गंभीरता से लिया है. अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी. राज्य निर्वाचन आयोग से अनुमति मिल गई है. आज उन्हें हटा दिया जाएगा. जिसके बाद आज वहां से हटाने की कार्रवाई की गई है.  

लोकतंत्र पर सवाल उठाने वाले SDM पर गिरेगी गाजः Viral Video में वोट देकर भ्रष्ट नेता पैदा करने की कही थी बात, गृहमंत्री ने दिए संकेत

जानकारी के अनुसार एडीएम उमेश प्रकाश शुक्ला का लोकतंत्र की व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन और सरकार की किरकिरी हुई थी. शिवपुरी एडीएम का यह वीडियो ने देशभर में चर्चा का विषय बना.

एडीएम उमेश शुक्ला ने वायरल मीडिया में कहा था कि आपने या हमने वोट डालकर क्या कर लिया, कितने भ्रष्ट नेता पैदा कर दिए. वे यहीं नहीं रुकते हैं और आगे मतदान के संबंध में कहते हैं कि वोट डालने को तो मैं बहुत बड़ी गलती समझता हूं और लोकतंत्र हमारे देश की सबसे बड़ी गलती है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button