एटीएम से 19 लाख उड़ाने वाले गैंग का एक सदस्य गिरफ्तार, दो लाख कैश जब्त

श्योपुर। गैस कटर से एटीएम मशीन काटकर 19 लाख रुपए पार करने वाले गैंग के एक सदस्य को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से 2 लाख रुपए नगदी, एक बाइक, गैस कटर, एटीएम की ट्रे सहित अन्य सामान भी बरामद हुआ है. इसका खुलासा बुधवार को एएसपी प्रेमलाल कुर्वे ने प्रेस कांफ्रेंस में किया.

मामला शहर के बड़ौदा रोड़ स्थित नब्बन मार्केट के एसबीआई एटीएम का है. जहां पिछले 25-26 मार्च की दरमियानी रात 8-9 युवकों ने गैस कटर से एटीएम काटकर करीब 20 लाख रुपए पार कर दिया था. पुलिस ने एटीएम से हुई इस बड़ी चोरी को चैलेंज के रुप में लेकर आरोपियों की तलाश शुरु की. इसी दौरान जानकारी मिली कि पीपल्दी गांव निवासी अल्ताफ पुत्र जगमाल खान के घर पर घटना के कुछ दिन पहले से बाहर के कुछ अज्ञात व्यक्ति आकर रुके थे.

आरोपी ने स्वीकार किया जुर्म 

सूचना पर पुलिस ने अपने स्तर पर छानबीन की तो यह बात सही निकली. इस पर कोतवाली टीआई राजेश शर्मा ने टीम बनाकर आरोपी को गिरफ्तार करवाया और उससे पूछताछ की गई. आरोपी ने सारे राज खोल दिए. आरोपी ने स्वीकार किया कि एटीएम से नोट चोरी करने का सारा काम उसने और उसके साथियों ने मिलकर किया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और अन्य आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।