whatsapp

…डरने की क्या बात है ये तो बस शुरूआत है, गाने पर शिक्षक ने छात्राओं के साथ लगाए ठुमके, VIDEO वायरल

नीलम राज शर्मा, पन्ना। एक शिक्षका का छात्रों के साथ आपत्तिजनक गाने पर ड्रांस करते हुए VIDEO वायरल हो रहा है। टीचर अपनी निजी कोचिंग क्लास में डांस करते नजर आ रहा है।

विधायकों को पूरे पैसे नहीं मिलने के आरोप पर मंत्री सारंग ने कहा- अगर दम है, तो उन MLA का नाम बताओ, गोविंद सिंह बोले- नाम बताकर उनका राजनीतिक भविष्य नहीं कर सकता बर्बाद

पन्ना में एक सरकारी शिक्षक का डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। शिक्षक ने छात्राओं के साथ अपनी निजी कोचिंग क्लास में डांस किया। शिक्षक का नाम प्रमोद गंगेले बताया जा रहा है। वो शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय में पदस्थ हैं। वीडियो वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि गुरू और शिष्य का रिश्ता बहुत ही पवित्र होता है। इस तरह क्लास में छात्राओं के साथ फिल्मी गानों पर डांस करना एक शिक्षक को शोभा नहीं देता है। हालांकि वीडियो कब का है अभी यह पता नहीं चल पाया है।

अतिक्रमण हटाने पर हंगामा: बालाघाट में घर तोड़ने पर पानी टंकी पर चढ़ी महिला, भोपाल में मजदूरों ने जाम किया एयरपोर्ट रोड

फिल्म खूबसूरत के गाने अभी तो पार्टी शुरू हुई है.. पर डांस
वायरल VIDEO में शासकीय शिक्षक प्रमोद गंगेले ने फिल्म खूबसूरत के गाने- तो पार्टी शुरू हुई है… पर छात्राओं के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस तरीके के शिक्षक छात्राओं को क्या शिक्षा देंगे जो इस तरीके के गानों पर ठुमके लगा रहे हैं।

सरकारी शिक्षक हैं प्रमोद

बता दें कि शासकीय शिक्षक होने के बाद भी प्रमोद गंगेले निजी कोचिंग संस्थान संचालित कर रहे हैं और बच्चों से मोटी फीस वसूल रहे हैं। वो शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय में पदस्थ हैं। इस वीडियो को देखकर आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि वह कोचिंग में छात्रों को किस प्रकार की शिक्षा दे रहे हैं।

शहडोल नगर पालिका में 20 साल बाद कांग्रेस का कब्जा: घनश्याम जायसवाल बने अध्यक्ष, बहुमत के नजदीक होने के बाद भी बीजेपी नहीं बना सकी अध्यक्ष, निर्दलियों ने बिगाड़ा खेल

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button