Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण आम लोगों के साथ ही खास लोगों को भी अपनी जद में ले रहा है. तीसरी लहर में राजनेता भी इस संक्रमण से बच नहीं पा रहे हैं. शिवराज सरकार के 5 मंत्री और कई विधायक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इसी क्रम में आज कृषि मंत्री कमल पटेल, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. मंत्रियों ने ट्वीट करते हुए स्वयं के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है. वहीं सारंग दूसरी बार संक्रमित हुए हैं.

मध्यप्रदेश: सभी मेडिकल स्टाफ की छुट्टियां निरस्त, PM की बैठक में CM शिवराज बोले- वैक्सीनेशन और उपचार प्रबंधन में हम अन्य राज्यों से आगे

मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट कर बताया कि कोविड के प्रारंभिक लक्षण दिखने पर मैंने अपना टेस्ट करवाया, मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है चिकित्सकों की सलाह पर मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है.

जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. मंत्री तुलसी सिलावट ने ट्वीट कर जानकारी दी है. ट्विटर पर मंत्री तुलसी सिलावट ने लिखा है कि कोरोना के प्रारंभिक लक्षण आने के बाद डॉक्टर से कोविड जांच कराई थी.

वहीं कृषि मंत्री कमल पटेल के संक्रमित होने की पुष्टि मंत्री विश्वास सारंग ने की है. उन्होंने ट्वीट कर शीघ्र स्वास्थ्य होने की प्रार्थना की है.

इससे पहले राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत और पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. साथ ही भोपाल के हुजूर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक रामेश्वर शर्मा और भोपाल के दक्षिण पश्चिम से कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा कोरोना पॉजिटिव ( Congress MLA PC Sharma corona infected) हो गए हैं. उन्होंने ट्विटर के माध्यम से अपने संक्रमित होने की जानकारी दी.

ये मंत्री, विधायक मिल चुके कोरोना पॉजिटिव

  •  कमल पटेल, कृषि मंत्री
  •  विश्वास सारंग, चिकित्सा शिक्षा मंत्री
  •  तुलसी सिलावट,जल संसाधन मंत्री
  •  गोविंद सिंह राजपूत, राजस्व मंत्री 
  •  महेंद्र सिंह सिसोदिया,पंचायत मंत्री 
  • रामेश्वर शर्मा, भाजपा विधायक
  •  पीसी शर्मा,कांग्रेस विधायक

पॉजिटिव मंत्रियों ने बढ़ाई टेंशन

प्रदेश में कोरोना की तीसरी लहर भयावह होती जा रही है. अब प्रदेश में कोरोना कहर बनकर टूटने लगा है. बता दें कि मध्यप्रदेश के कई प्रशासनिक अधिकारी भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. साथ ही अब राजनेता भी कोरोना की जद में आ रहे हैं. परेशानी की बात यह है कि ये राजनेता पिछले दिनों कई कार्यक्रमों में शामिल हुए थे. तुलसीराम सिलावट कल यानी बुधवार को हरदा में आयोजित कमल युवा खेल महोत्सव में शामिल हुए थे. इस दौरान वे पूरे दिन हरदा जिले में ही रहे. उनके साथ इंदौर विधायक रमेश मैंदोला, कृषि मंत्री कमल पटेल समेत अन्य जनप्रतिनिधि कार्यक्रम में मौजूद रहे थे.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus