Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

शब्बीर अहमद,भोपाल। मध्य प्रदेश की सियासत में एक बार फिर कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने आ गई है. बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा का धमकी भरा वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस हमलावर हो गई है. BJP विधायक ने कहा कि कांग्रेस नेता गांव में आए तो घुटने तोड़ दो. पलटवार में पूर्व CM दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं कांग्रेसी हूं, जिसमें ताकत है मेरे घुटने तोड़ के दिखाए. MLA के घर जाकर रामधुन करूंगा. अब इस सियासी लड़ाई में भगवान राम की भी एंट्री हो गई है.

दरअसल दो दिन पहले बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा का एक वीडियो सामने आया था. जिसमें वो जनता से कांग्रेस नेताओं के गांव में आने पर घुटने तोड़ देने की बात कहते नजर आ रहे हैं. ये वायरल वीडियो बैरसिया के कलखेड़ी का बताया जा रहा है, जहां कुछ दिन पहले दिग्विजय सिंह की जनजागरण यात्रा पहुंची थी.

महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर कांग्रेस जनजागरण यात्रा निकाल रही है. एमपी में इसकी जिम्मेदारी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने संभाल रखी है, वो गांव-गांव जाकर लोगों को जागरुक कर रहे हैं. कुछ दिन पहले दिग्विजय यात्रा लेकर बैरसिया पहुंचे थे, जो रामेश्वर शर्मा के विधानसभा क्षेत्र में आता है.

यात्रा के अगले दिन रामेश्वर शर्मा उसी गांव पहुंचे और कांग्रेस नेताओं को लेकर जनता को भड़काते नजर आए. वीडियो सामने आने के बाद दिग्विजय ने भी रामेश्वर शर्मा को खुली चुनौती देते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि वो 24 नवंबर को रामेश्वर शर्मा के घर जाकर उनकी सद्बुध्दि के लिए रामधुन करूंगा. जिसके जवाब में रामेश्वर शर्मा ने भी ट्वीट किया और लिखा 24 नवंबर का दिन इतिहास के पन्नों में लिखा जाएगा. आप प्रभु राम का भजन करेंगे.

रामेश्वर शर्मा के ट्वीट के बाद दिग्विजय सिंह समर्थक अब दिग्गी का रामधुन का वीडियो वायरल कर रहे, जो वो जनजागरण यात्रा के दौरान निकाली जा रही प्रभात फेरी में रामधुन गा रहे हैं. लेकिन इन सबके बीच एक बार फिर एमपी की राजनीति में धर्म हावी होता नजर आ रहा है. मूल मुद्दे कहीं खोते नजर आ रहे हैं. जिसके लिए जनजागरण यात्रा निकाली जा रही है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus