टेंडर कार्य में लापरवाही बरतने पर नगर निगम ने आदिनाथ कंस्ट्रक्शन को किया ब्लैक लिस्ट

सत्यपाल सिंह,रायपुर। नगर निगम ने टेंडर कार्य में लापरवाही बरतने पर आदिनाथ कंस्ट्रक्शन की अमानती राशि राजसात कर एक साल के निगम निविदा के लिए ब्लैक लिस्ट कर दिया है. टेंडर की अंतर राशि जमा नहीं करने पर नगर पालिका निगम ने यह कार्रवाई की है.

Close Button

जोन कमिश्नर विनोद देवांगन ने बताया कि नगर निगम जोन 2 के डॉ. भीमराव अम्बेडकर वार्ड के तहत सिस्टम टेंडर क्रमांक 58313 में 15 प्रतिशत कम एसओआर और 58314 में 15 प्रतिशत कम एसओआर न्यूनतम दर दी गई. न्यूनतम दर को निविदा समिति द्वारा सर्वसम्मति से स्वीकृति प्रदान की गई. अंतर की राशि जमा करने के लिए संबंधित फर्म मेसर्स आदिनाथ कंस्ट्रक्शन शॉप नंबर 2 वर्मा काम्पलेक्स श्याम टाकीज रोड बूढापारा रायपुर को पत्र जारी किया गया है. लेकिन संबंधित फर्म ने आज तक अंतर की राशि जमा नहीं की है.

इसलिए नगर निगम आयुक्त सौरभ कुमार ने नगर निगम जोन 2 के लोककर्म विभाग की ओर से संबंधित फर्म मेसर्स आदिनाथ कंस्ट्रक्शन रायपुर द्वारा सिस्टम टेण्डर क्रमांक 58313 एवं 58314 में जमा अमानती राशि को राजसात करते हुए नगर पालिक निगम रायपुर की समस्त निविदा प्रतिस्पर्धा में जारी किये गये आदेश दिनांक से 1 साल के लिए भाग लेने से वंचित करने का आदेश जारी किया है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।