निकाय चुनाव में उम्मीद लगाए कांग्रेसियों को पुनिया का बड़ा संकेत, कहा- निगम-मंडल से वंचित सदस्यों को भी मिल सकता है मौका…

सुप्रिया पांडेय, रायपुर। नगरीय निकाय चुनाव की घोषणा हो चुकी है. ऐसे में छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने बड़ा संकेत देते हुए कहा है कि जिसका प्रतिनिधित्व बेहतर उसे प्रत्याशी चुना जाएगा. निगम-मंडल से वंचित रह गए सदस्यों को भी मौका मिल सकता है.

नगरीय निकाय चुनाव के लिए कांग्रेस की रणनीति तैयार करने के लिए रायपुर पहुंचे छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने मीडिया से चर्चा में कहा कि बैठक में सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए विचार किया जाएगा. ऐसा कैंडिडेट जिसका प्रतिनिधित्व बेहतर हो, उसे चुना जाएगा. उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में बेहतर नतीजे आए थे. इस बार भी वही होगा. सरकार अच्छा काम कर रही है, जनता इससे प्रभावित होगी. प्रभारी मंत्रियों और प्रभारी पदाधिकारियों को भी बैठक में बुलाया गया है, मुख्यमंत्री की मौजूदगी में नाम तय किए जा सकते हैं.

कवर्धा मुद्दे पर बीजेपी के प्रदर्शन पर पीएल पुनिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की आदत है कि हर मुद्दे को सांप्रदायिक रूप देने की, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाते हैं.

इसे भी पढ़ें : इश्क में हुआ पागल : युवती के घर वालों ने दूसरी जगह तय की शादी, आशिक ने…

इलेक्ट्रिसिटी एमेडमेंट बिल को लेकर पीएल पुनिया ने कृषि कानूनों का उदाहरण देते हुए कहा कि किसान यूनियन की मांग रही है कि तीन कानून वापस लिए, लेकिन उसका पार्लियामेंट से विधिवत अनुमोदन होना भी बाकी है. किसानों की मांग यह भी है कि इलेक्ट्रिसिटी अमेंडमेंट बिल को आगे ना बढ़ाए जाए, लेकिन सरकार जिद पकड़ी है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की आदत हो गई है कि वे हर विवादित मामले को आगे बढ़ाने की कोशिश करते हैं, बाद में वे जनादेश और जनता के सामने मार खाते हैं.

Read more : Is Crypto Looming? Panic Rises after Govt Lists Bill with Few Exceptions 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।