VIDEO : राजधानी में दो बहनों की मर्डर मामला : पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, सीसीटीवी में भागते दिखे दो युवक

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दिनदहाड़े दो बहनों की मर्डर होने से सनसनी फैली हुई है. टिकरापारा के गोदावरी में दोनों युवती की हत्या के बाद कई तरह की बातें निकलकर सामने आ रही है. इसी बीच पुलिस को इलाके के आस-पास लगी सीसीटीवी कैमरों की जांच में दो युवक भागते नजर आए है. हो सकता है कि ये वही युवक है जो हत्या के बाद भाग रहे हैं. जिस समय यह घटना हुई है उसी समय युवक गली में दौड़ लगाते दिखे है. पुलिस ने कमरे के अंदर से युवक के एक पैर का जूता भी बरामद किया है. इससे तो यह साफ हो गया है कि आरोपी युवक घर के अंदर रूके हुए थे. उन्हीं आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

पुलिस के मुताबिक रायगढ़ की रहने वाली मनीषा सिदार नाम की युवती पिछले दो साल से रायपुर में किराए के मकान में रहकर रावतपुरा नर्सिंग कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी. दूसरी युवती का नाम मंजुलता डहरिया है. दोनों आपस में बहन है. एएसपी प्रफुल्ल ठाकुर का कहना है कि दोनों युवती के सर पर तवे से वार कर मौत के घाट उतारा गया है. सुबह 11.30 बजे खाना खाने के दौरान किसी बात को लेकर विवाद हुआ है और इसी विवाद के चलते इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया गया है.

उनका कहना है कि परिजनों को सूचना दे दी गई है, उनके पहुंचने के बाद भी मामले का खुलासा हो पाएगा. दोनों युवतियों के मोबाइल फोन भी गायब है. मोबाइल को दोनों युवक ही लेकर भाग गए होंगे. सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं, जल्द ही आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

BREAKING : राजधानी रायपुर में दिनदहाड़े घर के भीतर दो युवतियों की जघन्य हत्या, धारदार हथियार से किया ताबड़तोड़ वार 

मकान में ही रहने वाली अन्य छात्राओं ने बताया कि खाने बनाने के दौरान ऊपर उनके रूम से तेज-तेज आवाज आनी लगी. जिसकी सूचना मकान मालिक को दी गई. ऊपर जाकर देखा तो दरवाजा और खिड़किया बंद थी. खिड़की का दरवाजा स्लाइड कर देखें तो दो लड़के दरवाजा कोलकर बाहर भागते दिखे. युवतियों ने बताया कि दोनों लड़किया मनीषा और मंजू दोनों को वो हमेशा साथ में ही रहते देखती थी.

बताया जा रहा है कि दोनों युवक रात में ही उनसे मिलने आए थे और रात भर वहीं रूके थे. पहले से परिचित थे और कहीं न कहीं प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है. खाना खाने के लिए सभी बैठे थे, उसी समय किसी बात को लेकर विवाद हुआ और हत्या कर दी गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।