आशिक मिजाज नायब तहसीलदार ने महिला पटवारी से की SEX की डिमांड,ऑडियो वायरल

सेक्स के लिए दबाव बनाने का मामला

अंकित तिवारी, रायसेन। जिले में पदस्थ एक प्रशासनिक अधिकारी द्वारा महिला कर्मचारी से सेक्स के लिए दबाव बनाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में अधिकारी का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। वायरल ऑडियो में एक महिला कर्मचारी से दो महीने का एडवांस सैलरी देने के एवज में अपने एक महिला मित्र के माध्यम से दूसरी महिला कर्मचारी को सेक्स के लिए राजी करने की बात कहते सुनवाई दे रहे हैं। हालांकि ऑडियो वायरल होने के कुछ दिन बाद उसने ऑडियो डिलिट कर दिया। लेकिन इस बीच लोगों ने ऑडियो को अधिकारियों सहित कर्मचारियों को वायरल कर दिया। ऑडियो वायरल होने के बाद उक्त अधिकारी की आशिक मिजाजी की चर्चा पूरे जिले सहित प्रदेश में जोरों पर थी।

जानकारी के अनुसार रायसेन जिले के बरेली तहसील में पदस्थ नायब तहसीलदार अवधेश यादव कार्यालय में कार्यरत महिला मित्र पटवारी से दूसरी महिला पटवारी से सेक्स के लिए दबाव बना रहे थे। नायब तहसीलदार अवधेश यादव ने महिला पटवारी से कहा कि आप हमारी व्यवस्था बनवा दें। इसपर महिला पटवारी ने कहा कि हम हड़ताल पर थे, 2 महीने से हमारी तनख्वाह भी नहीं मिली है। इसके जवाब में नायब तहसीलदार यह कहते सुनाई दे रहे है कि तनख्वाह की चिंता ना करें, हमारी व्यवस्था बनवा दें। 2 महीने की तनख्वाह एडवांस में दिला देंगे। हालांकि इस संबंध में पीडित पक्ष की ओर से न तो उच्चाधिकारियों से और न ही पुलिस में शिकायत की गई है।

ऑडियो फर्जी और पुराना
आशिक मिजाज नायब तहसीलदार से जब लल्लूराम डॉट काम ने ऑडियो के संबंध में बात की तो, उन्होंने ऑडियो को पुराना और फर्जी बताया है। उन्होंने कहा कि किसी ने उनके चरित्र को बदनाम करने की नियत से उनकी आवाज में फर्जी ऑडियो बनाकर वायरल कर दिया था।

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!