महबूबा मुफ्ती को नरोत्तम मिश्रा ने बताया टुकड़े-टुकड़े गैंग की, कहा- ऐसी मानसिकता को हम कुचल देंगे

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती द्वारा दिए गए बयान पर एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधा है। उन्होंने महबूबा मुफ्ती को टुकड़े-टुकड़े गैंग की मानसिकता वाली बताया है। इसके साथ ही उन्होंने चेतावनी दी है कि सरकार ऐसी मानसिकता वालों को कुचल देगी।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि डेथ पर चुप्पी और ड्रग्स पर यारी। वाह महबूबा समझ में आ गई नियत तुम्हारी। आईडी देखकर कश्मीर में गोली मार रहे हैं, ये उनकी नियत समझ में आ रही है। जो भी विघ्नकारी लोग है, अप्रत्यक्ष रूप से ये लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग से जुड़े हुए लोग हैं। लेकिन हम टुकड़े-टुकड़े वाली मानसकिता ही कुचल देंगे हम लोग।

ग्वालियर पहुंचे नरोत्तम मिश्रा ने मध्य प्रदेश में चल रहे खाद संकट पर कहा कि जो कोई भी कालाबाजारी करेंगा, उसे नहीं बख्शा जाएगा। प्रदेश में चल रहे कोयला संकट पर उन्होंने कहा कि केन्दीय कोयला मंत्री, राज्य के मंत्री ने स्पष्ट कर दिया है कि वह कोयले का स्टॉक लेकर चल रहे हैं। ऐसा कोई संकट नहीं है जिसका निदान नहीं हो सकें। सरकार कोशिश में लगी हुई है।

आपको बता दें महबूबा मुफ्ती का एक भड़काउ बयान सामने आया था। एक ट्वीट में उन्होंने कहा था कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को इसलिए परेशान किया जा रहा है कि वह एक मुसलमान है। चार किसानों की हत्या के आरोपी केन्द्रीय मंत्री के बेटे के मामले में निष्पक्ष जांच करने की बजाय केन्द्रीय एजेंसियां एक 23 साल के लड़के के पीछे सिर्फ इसलिए पड़ी है कि उसका उपनाम खान है। बीजेपी अपने वोट बैंक की इच्छाओं को पूरा करने के लिए मुसलमानों को निशाना बना रही है।

इसे भी पढ़ें ः MP में शराब की खपत बढ़ाने को लेकर कल अहम बैठक, कांग्रेस ने की मीटिंग को तत्काल निरस्त करने की मांग

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।