नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

सोनिया गांधी को पत्र लिखकर दिया इस्तीफा

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद से नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर इस्तीफा भेजा. पत्र की कॉपी को उन्होंने ट्विटर पर भी डाला है. उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस के लिए काम करते रहेंगे.

Navjot Singh Siddhu wrote a letter to Sonia Gandhi
नवजोत सिंह सिद्धू ने लिखा सोनिया गांधी को पत्र

सिद्धू ने कहा कि वे पंजाब के भविष्य के साथ समझौता नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि समझौता करने से इंसान का चरित्र खत्म हो जाता है.

Mamata Banerjee’s Bypoll Won’t Be Cancelled: HC

 

थोड़ी देर के बाद मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं. इधर बीजेपी नेता संबित पात्रा ने सिद्धू के इस्तीफे पर ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘वो दो आए नहीं कि एक चला गया, छा गए गुरू’.

 

सिद्धू के इस्तीफे के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह का ट्वीट

 

इधर पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के बाद ट्वीट किया कि मैंने पहले ही कहा था कि सिद्धू अच्छे आदमी नहीं हैं. उन्होंने लिखा कि सिद्धू स्थिर आदमी नहीं हैं और सीमावर्ती राज्य पंजाब के लिए ठीक नहीं हैं.

दिल्ली पहुंचे पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, BJP में हो सकते हैं शामिल !

 

बता दें कि 18 जुलाई को नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष बने थे. 71 दिनों बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया. वहीं 18 सितंबर को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया था. 20 सितंबर को चरणजीत सिंह चन्नी पंजाब के नए सीएम बनाए गए थे.

अमरिंदर सिंह के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें

 

गौरतलब है कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी आज दिल्ली जाने वाले हैं. यहां आकर वे शाम को गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिल सकते हैं. इस मुलाकात की जानकारी मिलने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वे बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

 

 

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!