BREAKING: नक्सलियों के आईईडी ब्लास्ट में ग्रामीण की मौत, तो 8 लाख के इनामी नक्सली कमांडर ने किया सरेंडर

शिवा यादव, सुकमा. नक्सलियों की एक बार फिर कायराना कारतूत देखने मिला है. धुर नक्सल इलाके से एक अच्छी और एक बुरी खबर निकलकर सामने आई है. एक ओर जहां नक्सलियों के आईईडी ब्लास्ट में एक ग्रामीण की मौत हो गई, तो दूसरी ओर एक 8 लाख के इनामी नक्सली कमांडर ने आत्मसमर्पण किया है.

इनामी नक्सली ने किया आत्मसमपर्ण

सुकमा जिले में 8 लाख का हार्डकोर नक्सली कमांडर मड़कम अर्जुन ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया है. 2001 से नक्सली संघठन में जुड़कर कार्य कर रहा था औऱ कोण्टा एरिया कमेटी का कमांडर था. अपने संघठन से परेशान होकर सुकमा एसपी जितेंद्र शुक्ला सीआरपीएफ डीआईजी संजय यादव एएसपी शलभ सिन्हा के समक्ष सेरंडर किया है.

आईईडी ब्लास्ट में एक की मौत दो घायल

सुकमा जिले के भेज्जी थाना क्षेत्र के बोदराजपाड़ के पास एक नक्सलियों ने एक आइईडी ब्लास्ट किया है जिसकी चपेट में आने तीन ग्रामीण गंभीर रुप से घायल हो गए. जिसमें से एक ग्रामीण की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए है. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. बता दें कि नक्सलियों ने जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए आइईडी बम लगाया था, जिसकी चपेट में निर्दोष ग्रामीण आ गए.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।