BREAKING: नक्सलियों ने 2 सब इंजीनियर और मुंशी का किया अपहरण, पिछले 12 घंटे से बने है बंधक

पुलिस को भी नहीं मिली सूचना

पंकज सिंह भदौरिया,दंतेवाड़ा। नक्सलियों की नापाक हरकत एक बार फिर देखने मिला है. दंतेवाड़ा के अरनपुर में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना का काम देख रहे 2 सब इंजीनियर और 1 मुंशी का अपहरण कर लिया गया है. विकास का काम होता देख बौखलाए मलंगीर एरिया के नक्सलियों ने उन्हें पिछले 12 घंटे से अधिक समय से बंधक बनाए हुए हैं.

जानकारी के अनुसार कुआकोंडा ब्लाक के अरनपुर थाना क्षेत्र में मुलेर की तरफ जाने वाली एक सड़क बनने वाली है. जिसके लिए पीएमजीएसवाय के सब इंजीनियर अरुण मरावी और मुंशी सड़क की नपाई करने पहुँचे थे. उसी दौरान नक्सलियों ने उन्हें बंधक बना लिया. घटना की खबर पुलिस को भी नहीं है. जबकि अगवा किए 12 घण्टे से ऊपर का वक्त बीत गया है. बुरगुम के जंगल की ओर तीनों को ले जाने की खबर है.

बताया जा रहा है कि सड़क निर्माण का ठेका दुर्ग की गुप्ता कंट्रक्शन कंपनी को मिला है. जियो टेक का गांव-गांव कनेक्शन काम देखने गए थे. इसके साथ ही इस नये टेंडर की सड़क को भी देखने चले गए. तभी नक्सलियों ने उन्हें अगवा कर लिया. बंधक सब इंजीनियरों में अरुण मरावी PMGSY दन्तेवाड़ा से है. दूसरा मोहन बघेल कुआकोंडा जनपद में कार्यरत बताए जा रहे हैं. इन दोनों के अलावा एक मुंशी भी उनके कब्जे में है.

इधर घटना की रिपोर्ट भी दहशत के चलते नहीं हुई है. ग्रामीण सूत्रों के हवाले से खबर मिल रही है कि सघन पूछताछ के बाद ही नक्सलियों तीनों बंधकों को लेकर कोई निर्णय लेंगे.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।