BIG BREAKING : छत्तीसगढ़ में भी निर्भया कांड जैसी दरिंदगी, नाबालिग से गैंगरेप के बाद हैवानों ने गुप्तांग में डाला डंडा, पीड़िता की हालत नाजुक

विप्लव गुप्ता, पेन्ड्रा। हैदराबाद में डॉ प्रियंका रेड्डी के साथ हुई हैवानियत को बीते अभी चार दिन भी नहीं हुए कि छत्तीसगढ़ से भी दिल को दहला देने वाली दरिंदगी की खबर सामने आ रही है. छत्तीसगढ़ में भी पिछले तीन दिनों में लगातार तीसरी गैंगरेप की वारदात सामने आई है. ताजा मामले ने एक बार फिर निर्भया केस की याद ताजा कर दी. शराब के नशे में धुत्त दरिंदों ने एक नाबालिग किशोरी के साथ न सिर्फ बलात्कार किया बल्कि बेरहमी से उसके गुप्तांगों में डंडा डाल दिया. घटना के बाद पीड़ित किशोरी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है.

मामला पेन्ड्रा जिले के गौरेला थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाली एक एक 16 वर्षीय नाबालिग अपने घर से कुछ दूरी पर स्थित टेकरी में गाय चराने गई थी, उसी दौरान नशे में धुत्त गांव के दो युवक वहां से गुजरे और उसे अकेली पाकर उसका अपहरण कर लिया. आरोपी युवक उसे जंगल के भीतर ले गए और उसके साथ मारपीट करने के साथ ही उससे बलात्कार किया. वहशी दरिंदों का मन इतने में भी नहीं तो उन्होंने नाबालिग के गुप्तांग में लाठी डाल दिया.

पीड़ित युवती अपने साथ हो रही दरिंदगी पर लगातार चीखती चिल्लाते रही और मदद के लिए लोगों को पुकार रही थी. उसकी आवाज सुनकर कुछ दूरी पर मौजूद उसकी बुआ ने सुना और वो जंगल की ओर दौड़ लगा दी. जैसे ही वह मौके पर पहुंची वैसे ही दरिंदे उसे देखकर भाग खड़े हुए. जैसे-तैसे बुआ ने उसे उठाया और उसे लेकर गौरेला थाना पहुंची. जहां उसने अपनी भतीजी के साथ हुई घटना की जानकारी दी, पुलिस ने तुरंत ही आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप, अपहरण और पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया और पीड़िता को इलाज के लिए एमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उसका इलाज जारी है लेकिन उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

उधर मामले की जानकारी लगते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और फारेंसिक एक्सपर्ट को भी घटना स्थल बुलाया गया. जंगल में जहां नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात हुई, वहां उसके साथ हुई बर्बरता के सारे निशान मौजूद थे.

आपको बता दें शनिवार को बिलासुपर जिले के सरकंडा थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ उसके प्रेमी और उसके साथी ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. रविवार को बलरामपुर जिले में एक युवती की अधजली लाश मिली थी, आशंका जताई जा रही है कि बलात्कार के बाद आरोपियों ने उसकी हत्या कर जला दिया.

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।