ऑन लाइन बिजनेस कंपनियों ने उड़ाए पुलिस के होश, हथियारों की हो रही है सप्लाई, राजधानी पुलिस ने अमेजन फ्लिपकार्ट को लिखा पत्र

शिवम मिश्रा, रायपुर। ऑन लाइन बिजनेस कंपनियों द्वारा की जा रही हथियारों की सप्लाई ने राजधानी पुलिस के होश उड़ा दिये हैं। जिसके बाद पुलिस ने अब इन कंपनियों को पत्र लिख सख्त हिदायत दी है।

राजधानी में हो रही चाकूबाजी की घटनाओं में जमकर किरकिरी करा चुकी राजधानी पुलिस के अफसरों को गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और एसीएस गृहमंत्रालय सुब्रत साहू की अधिकारियों को फटकार भी सुननी पड़ी। जिसके बाद ऐसी घटनाओं की समीक्षा में पुलिस के पास चौंकाने वाली जानकारी निकल कर सामने आई। जिसके अनुसार शहर में बदमाशों को घर बैठे चाकू सहित अन्य हथियार आसानी से मुहैया हो जा रहे हैं। बदमाशों के द्वारा ऑन लाइन बिजनेस कंपनी फ्लिपकार्ट, अमेजन सहित अन्य कंपनियों द्वारा चाकू सहित अन्य हथियारों को ऑन लाइन मंगाया जा रहा है।

आसानी से उपलब्ध हो रहे हथियारों की वजह से राजधानी में चाकूबाजी, लूट जैसी घटनाओं के मामलों में तेजी से वृद्धि हुई है। लिहाजा एसएसपी अजय यादव ऐसी ऑनलाइन कंपनियों पर नकेल कसने उन्हें पत्र लिखा गया है। जिसमें ऐसे तमाम हथियारों की सप्लाई को प्रतिबंधित करने कहा गया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।