अब पाकिस्तान ने जिगरी दोस्त चीन को दिया झटका, टिकटॉक पर लगाया ‘बैन’ 

दिल्ली। भारत समेत कई देशों के वीडियो शेयरिंग एप टिकटॉक पर बैन लगाने के बाद अब चीन के जिगरी यार पाकिस्तान ने उसे तगड़ा झटका दिया है। अब पाकिस्तान ने भी टिकटॉक एप पर बैन लगा दिया है।

पाकिस्‍तान ने लोकप्र‍िय वीडियो-शेयरिंग ऐप टिक-टॉक पर आखिरकार बैन लगा ही दिया है। पाकिस्‍तान टेलीकम्युनिकेशन अथारिटी ने शुक्रवार को जारी अपने एक बयान में कहा कि लोकप्रिय वीडियो-शेयरिंग ऐप टिकटॉक पर प्रतिबंध लगाने के निर्देश जारी किए हैं। इससे अब ये एप पाकिस्तान में भी प्रतिबंधित हो गया है। गौरतलब है कि भारत, यूएस समेत दुनिया के कई देशों में टिकटॉक पर प्रतिबंध लग चुका है।

पाकिस्तान टेलीकम्युनिकेशन अथॉरिटी ने कहा कि उसने जुलाई में ही टिकटॉक को अपने प्लेटफार्म से अश्लील और अनैतिक सामग्री को हटाने के लिए अंतिम चेतावनी जारी की थी। पाकिस्‍तान की मुख्य रेगुलेटरी बाडी ने कहा कि, कई शिकायतें अनैतिक, अशोभनीय सामग्री के खिलाफ की गई थीं, जिन्हें ऐप पर साझा किया गया था। जिसके बाद हमने ये कार्रवाई की है।

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।