आईपीएल के टाइटल स्पॉन्सरशिप के लिए पतंजलि लगा सकती है बोली, पढ़िए पूरी खबर

स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-13 का आयोजन इस कोरोनाकाल में भी होने जा रहा है, देश में कोरोना के कहर को देखते हुए इस बार आईपीएल का आयोजन अपने देश में नहीं बल्कि यूएई में होने जा रहा है, इस बार के आईपीएल में चाइनीज मोबाइल निर्माता कंपनी वीवो टाइटल स्पॉन्सरशिप से हट चुकी है, ऐसे में आईपीएल की टाइटल स्पॉन्सरशिप का स्लॉट खाली हो चुका है, जिसके बाद से
अब खबर आ रही है कि योग गुरू बाबा रामदेव की कंपनी पंतजलि आयुर्वेद, इंडियन प्रीमियर लीग के टाइटल स्पॉन्सरशिप के लिए बोली लगाने पर विचार कर रही है, कंपनी के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी है, इसके बाद से ही योग गुरू बाबा रामदेव की ये आयुर्वेद कंपनी पतंजलि सुर्खियों में आ चुकी है, और बाबा रामदेव भी एक बार फिर से सुर्खियों में आ चुके हैं।

एक न्यूज एंजेंसी के मुताबिक आईपीएल की टाइटल स्पॉन्सरशिप के लिए बोली लगाने पर विचार करने की खबरों की पुष्टि करते हुए पतंजलि  के प्रवक्ता ने कहा है कि हम इस पर विचार कर रहे हैं, ये वोकल फॉर लोकर के लिए है और एक भारतीय ब्रांड को ग्लोबल बनाने के लिए भी है।

गौरतलब है कि चाइनीज मोबाईल निर्माता कंपनी वीवो ने साल 2018 से 2022 तक 2,190 करोड़ रुपए की अनुमानित राशि, लगभग 440 करोड़ रुपए हर साल के लिए आईपीएल का टाइटल स्पॉन्सरशिप अधिकार हासिल किया था।

आईपीएल सीजन-13 का आयोजन इस बार यूएई में 19 सितंबर से होने जा रहा है, जो 10 नवंबर तक चलेगा।

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।