whatsapp

Pathaan Release : राजधानी में फिल्म देखने के लिए लोगों की दीवानगी, सभी शो हुए हाउसफुल

लखनऊ. पठान फिल्म को लेकर रिलीज होने से पहले और अब रिलीज होने के बाद भी खूब बवाल मचा हुआ है. वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म को देखने के लिए लोगों की दीवानगी देखी जा रही है. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म पठान आज रिलीज हो गई है. राजधानी लखनऊ में दोपहर का शो कई जगह हाउसफुल रहा.

वहीं कई मल्टीप्लेक्स में 50 फीसदी टिकट बुक हो चुके हैं. कई जगह टिकट विंडो पर जबरदस्त भीड़ देखी जा रही है. वहीं, सोशल मीडिया पर इस फिल्म से जुड़े ट्वीट और पोस्ट लगातार हो रहे हैं. विवाद की वजह से यह फिल्म चर्चा में ज्यादा आ गई. हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म पठान का गाना बेशरम रंग रिलीज किया गया था. इस गाने को लेकर लगातार विवाद चल रहा है. बड़े नेताओं के बयानों की वजह से इस गाने के विरोध में कई जगह प्रदर्शन भी हुए.

इसे भी पढ़ें – Pathan Movie: पीएम मोदी की नसीहत के बाद BJP नेताओं के बदले सुर, नरोत्तम मिश्रा बोले- पठान फिल्म से आपत्तिजनक चीजें हटाई गई, अब नहीं होना चाहिए विरोध

दूसरी ओर ट्विटर पर एक धड़े ने बॉयकॉट का ट्रेंड चला दिया. इन सब के बीच रिलीज से ठीक पहले शाहरुख और दीपिका के फैन्स टिकट के लिए मारामारी करे दिखे. बुक माई शो पर 717.3 हजार लोगों ने ‘आईएम इंन्स्ट्रेस्टेड’ को सलेक्ट किया. यानी इतने लोग फिल्म देखने के इच्छुक हैं. दोपहर के बाद सबसे अधिक मारामारी रात 9:30 बजे के शो की है. वन अवध, सिनेपॉलिस, रिवरसाइड समेत कई इस समय के वीआईपी टिकट की बुकिंग लगभग फुल दिख रही है. आईनॉक्स की 100 से अधिक स्क्रीन हैं. आईनॉक्स में दोपहर का शो लगभग फुल रहा.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button