पेट्रोल ने 103 के पार डीजल शतक के नजदीक, शिवराज के मंत्री ने कहा- कांग्रेस ने ही पेट्रोलियम के दाम बढ़ाए

सदफ हामिद, भोपाल। मध्य प्रदेश में पेट्रोल डीजल की कीमतें लगातार आसमान छूते जा रही है। देश में सबसे ज्यादा कीमतों पर मध्य प्रदेश में पेट्रोल मिल रहा है। प्रदेश के अधिकांश जिलों में पेट्रोल ने शतक पार कर दिया है। पेट्रोल-डीजल के दाम में हो रही वृद्धि से आम जनता पर महंगाई की मार तेज हो गई है।

Close Button

इसे भी पढ़ें ः नए पदाधिकारियों के जश्न पर बीजेपी ने लगाई रोक, कांग्रेस ने कहा- बीजेपी में सिंधिया समर्थकों पर आपातकाल

राजधानी भोपाल में पेट्रोल-डीजल के दामों में आज फिर इजाफा हुआ। भोपाल में पेट्रोल 30 पैसे और डीजल 25 पैसे बढ़े। पेट्रोल डीजल के दाम में हुई बढ़ोत्तरी के बाद आज पेट्रोल 103.71 रुपये और डीजल 95.5 रुपये हो गया है।

इसे भी पढ़ें ः जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस का कटाक्ष, कहा- भाजपा वाले जल्द भाजपा में अल्पसंख्यक हो जाएंगे

पेट्रोल के बढ़ते दामों का ठीकरा मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस पर फोड़ा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ही पेट्रोलियम के दाम बढ़ाए थे। सारंग ने यह बयान कांग्रेस के आंदोलन पर दिया है। पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस ने आंदोलन का ऐलान किया है।

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।