प्लाटून कमांडर और आरक्षक की निर्मम हत्या कर AK 47 लूटने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

पवन दुर्गम, बीजापुर। वर्ष 2011 में बीजापुर गंगालूर मार्ग पामालवाय में सीएएफ की दूसरी वाहनी के प्लाटून कमांडर पतरस खलखो की हत्या कर AK47 लूट की घटना का आरोपी मनकू सोढ़ी और माटवाड़ा में ईलाज के लिए घर आये निहत्थे आरक्षक शोमारू को तीर धनुषों से छलनी कर मारने का आरोपी महेश यादव दोनो जांगला और बीजापुर थाना क्षेत्रों से पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। दोनो को जेल भेज दिया गया है।

Close Button

बतादें बीजापुर थाना और सीआरपीएफ 85 बटालियन की संयुक्त टीम माओवादी अभियान के तहत गस्त पर थी जहां पामालवाया से प्लाटून कमांडर की हत्या कर AK 47 हथियार लूटने का आरोपी पकड़ा गया। जांगला थानाक्षेत्र के चिलनार, टिन्डोडो से माटवाड़ा में निर्मम हत्या का आरोपी महेश यादव पुलिस के हत्थे चढ़ा।

28 से 3 अगस्त तक माओवादियों ने शहीदी सप्ताह मना रहे हैं। माओवादी बन्द के दौरान पुलिस ने भी गस्त बढ़ा दी है। पुलिस लगातार नक्सल इलाको में ऑपरेशन्स को अंजाम दे रही है। जिले के अलग अलग थानों में पुलिस को सफलता मिल रही है। गुमनेर, आउटपल्ली, बिरियाभूमि और अन्य क्षेत्रों में गश्त के दौरान भारी मात्रा में नक्सली सामाग्री बरामद की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।