हे भगवान! शिक्षा के मंदिर में मिला अवैध शराब, रखने वालों की तलाश में जुटी पुलिस…

राजनांदगांव। शहर में अवैध शराब के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, हालत यह है कि अब इससे शिक्षा का मंदिर भी अछूता नहीं रहा है. शहर के बसंतपुर थाना क्षेत्र स्थित शासकीय प्राथमिक शाला से पुलिस ने देसी शराब जब्त किया है. इस कार्रवाई के बाद पुलिस ने स्कूल भवन की चाबी रखने वाले की जानकारी प्राचार्य से मांगी है.

Close Button

लाॅकडाउन के दौरान शहर में अवैध शराब का कारोबार काफी तेजी से फल-फूल रहा है. लगातार आ रहे अवैध शराब के प्रकरणों के बीच शहर के बसंतपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत शासकीय प्राथमिक शाला कौरिन भाठा से पुलिस ने 29 पौवा देसी शराब जब्त किया है. दरअसल, कोरोना संक्रमण के चलते शासन के निर्देशानुसार प्राथमिक शाला बंद है. इसका फायदा उठाते हुए अवैध शराब का कारोबार करने वाले स्कूल में ही शराब डम्प कर रहे थे.

इस बीच 5 अक्टूबर को शहर के समस्त वार्डों में लगाए जाने वाले जांच शिविर के लिए स्कूल की साफ-सफाई की जा रही थी. इसी दौरान स्कूल के बाथरूम में 1 थैले में रखा 29 पौव्वा देसी शराब मिला. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देसी शराब को जब्त किया. इस संबंध में बसंत थाने की इंचार्ज डीएसपी रूचि वर्मा ने बताया कि लॉकडाउन में स्कूल बंद था. स्कूल की चाबी किसके पास रहती है, इसकी जानकारी लेकर प्राचार्य को इस संबंध में पत्र भेजा जा रहा है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।