नक्सल प्रभावित जिले में थोक में हुआ पुलिस कर्मियों का तबादला, रक्षित केन्द्र से फील्ड में किए गए तैनात, देखिए पूरी सूची…

सुदीप उपाध्याय, वाड्रफनगर। बलरामपुर जिले में एक ही स्थान पर 3 वर्ष या उससे अधिक अवधि से रक्षित केंद्र और विभिन्न थाना चौकियों में पदस्थ 231 प्रधान आरक्षक व आरक्षकों का तबादला आदेश जारी किया गया है.

आईजी सरगुजा रेंज रतन लाल डांगी (भापुसे) के निर्देश पर नवपदस्थ पुलिस अधीक्षक राममकृष्ण साहू (भापुसे) ने जिले के विभिन्न थानाचौकी में लगातार भ्रमण कर और रक्षित केंद्र में दरबार आयोजित कर पुलिस अधिकारीकर्मचारियों की पारिवारिक एवं विभागीय समस्याओं को सुना था. इस दौरान विभागीय समस्याओं को अविलंब निराकरण किए जाने का आश्वासन दिया था.

इस कड़ी में 3 वर्ष से अधिक रक्षित केंद्र बलरामपुर में तैनात कर्मचारियों को फील्ड में तथा फील्ड में तैनात कर्मचारियों को रक्षित केंद्र में कार्य करने का अवसर दिया गया है. इसके अलावा लंबे समय से नक्सल प्रभावित थाना चौकियों में पदस्थ कर्मचारियों को मैदानी इलाके में तथा मैदानी इलाकों में पदस्थ कर्मचारियों को नक्सल प्रभावित थाना चौकी में स्थानांतरित किया गया है.

देखिए सूची…

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।