whatsapp

खिलाफत, ‘गद्दारी’ और हंसती सियासत: राहुल गांधी की यात्रा से पहले साथ दिखे गहलोत-पायलट, बोले- हम सब एकजुट…

political crisis in Rajasthan: राजस्थान कांग्रेस में जारी सियासी संकट के बीच एक अच्छी खबर सामने आई है. कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के राजस्थान में प्रवेश से पहले अब दोनों नेता सचिन पायलट और अशोक गहलोत एक साथ आ गए हैं. उल्लेखनीय है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कुछ दिन पहले सचिन पायलट को ‘गद्दार’ कहा था. उसके बाद यह पहला मौका है जब दोनों नेता साथ आए हैं.

आज राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि देश महंगाई और भारी बेरोजगारी से जूझ रहा है, इसलिए राहुल गांधी शांति का संदेश दे रहे हैं. चुनौती देश भर में बढ़ते तनाव से निपटने की है. गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी के संदेश को सभी ने स्वीकार किया है.

‘यही पार्टी की खूबसूरती’
गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी यात्रा से डरती है. भाजपा यात्रा के खिलाफ लोगों को भड़का रही है. राजस्थान में सब एक हैं. हम दोनों एक हैं. यही पार्टी की खूबसूरती है. सीएम अशोक गहलोत के मुताबिक राहुल गांधी ने एक संदेश दिया है जिसके बाद हम सब एक हैं.

पायलट ने कहा- राजस्थान यात्रा नंबर वन होगी

इस मौके पर सचिन पायलट ने कहा कि हमने चुनाव और भारत जोड़ो यात्रा पर विस्तार से चर्चा की है. भारत जोड़ो यात्रा को लेकर पूरे देश में उत्साह है. सब एकजुट हैं. राजस्थान यात्रा होगी नंबर वन.

कांग्रेस नेता वेणुगोपाल ने तैयारी को बेहतरीन बताया
दोनों शीर्ष नेता एक साथ आए तो केसी वेणुगोपाल ने कहा कि मैं राजस्थान के नेताओं को इतनी शानदार तैयारी के लिए बधाई देना चाहता हूं. बड़े नेता और सभी कार्यकर्ता एकजुट हैं. इसके साथ ही वेणुगोपाल ने यह भी कहा कि एडवाइजरी के बाद मैंने एडवाइजरी का उल्लंघन करने वाले बयानों पर रिपोर्ट मांगी है.

गहलोत ने पायलट को गद्दार बताया था

कुछ दिन पहले अशोक गहलोत ने कहा था कि पायलट गद्दार हैं, जो उनकी जगह नहीं ले सकते. क्योंकि उन्होंने 2020 में कांग्रेस से बगावत कर राज्य सरकार गिराने की कोशिश की थी. इसके बाद राहुल गांधी ने सोमवार को इंदौर में कहा था कि दोनों नेता पार्टी के लिए संपत्ति हैं.

इसे भी पढ़ें : भानुप्रतापपुर उपचुनाव : कांग्रेस और भाजपा ने झोंकी ताकत, CM बघेल रोड शो समेत 8 चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

Related Articles

Back to top button