whatsapp

सियासतः BJP विधायक बोले- दिग्विजय को अध्यक्ष नहीं बना रहे तो ये पागलपन के दौर से गुजर रहे, पूर्व मंत्री शर्मा ने मंत्री ऊषा पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस के डांडिया को रोक कर दिखाए

भोपाल/ग्वालियर। मध्यप्रदेश में पीएफआई के ठिकानों पर एनआईए के छापे के बाद सत्तापक्ष विपक्षी पार्टी कांग्रेस में जुबानी सियासत जारी है। इसी कड़ी में बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने बड़ा बयान दिया है।

अमृतांशी जोशी, भोपाल। विधायक ने कांग्रेस पार्टी के नेताओं को आईएसआई (ISI) और सिमी (SIMI) का सदस्य बताया है। कहा कि दिग्विजय सिंह पाकिस्तान, ISI के पक्के दूत और एजेंट है। वहां के एजेंट बनकर लोगों की मानसिकता को भ्रमित करने का काम करते आ रहे है। ये बिना मतलब संघ की तुलना आतंकवादी संगठन से करते हैं। दिग्विजय सिंह का दिवालियापन निकल चुका है। इनको अध्यक्ष नहीं बना रहे तो ये पागलपन के दौर से गुजर रहे हैं। बीजेपी नेताओं के PFI के निशाने और खुद की सुरक्षा पर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि हमें सुरक्षा से क्या लेना देना। आम नागरिक की सुरक्षा सबसे ज़्यादा जरूरी है। आम नागरिक की सुरक्षा के लिए कार्रवाई चल रही है जोकि सही है।

सियासत में मजहब, मजहबी और डांडिया
कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी सरकार पर जुबानी हमला बोला है। नवरात्रि में मुस्लिम धर्म के लोगों की एंट्री पर रोक लगाने, आइडेंटिटी कार्ड के आधार पर प्रवेश देने के संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर के बयानों पर उन्होंने पलटवार किया है। कहा कि प्रदेश सरकार डांडिया गरबा को बंद कराना चाहती है। इन कार्यक्रम के आयोजन में मंच की टेक्निकल व्यवस्थाएं होती है और इन व्यवस्थाओं के लिए ज्यादातर कार्यो में अल्पसंख्यक लोग एक्सपर्ट होते हैं।

अगर यह हट गए तो फिर डांडिया कहां से होगा। पूर्व मंत्री यहीं नहीं रुके उन्होंने संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस भी भोपाल में आम लोगों के लिए डांडिया करा रही है उसे रोक कर दिखाए। उन्होंने उषा ठाकुर को सलाह दी है कि राम वन पथ गमन बनाने की बात कीजिये उषा ठाकुर, सीता माता मंदिर बनाने पर ध्यान लगाना चाहिए। प्रदेश सरकार सिर्फ ध्यान भटकती है,कांग्रेस के कार्यों के लोकार्पण आज की सरकार कर रही है।

उज्जैन के महाकाल कॉरिडोर का काम कमलनाथ की सरकार ने किया था। उन्हें भुनाने की कोशिश सरकार कर रही है। प्रदेश में बेटियों के साथ दुष्कर्म सहित अन्य अपराधों के मामलों में बढ़ोतरी पर कहा कि सरकार एक मामले में अपराधी को पकड़ लेती है, फिर बातें करती है। प्रदेश में सरकार बेटी बचाओ आंदोलन चलाने की बात करती है, लेकिन प्रदेश में बेटियों के साथ दुष्कर्म हो रहे है। भोपाल, रीवा सहित पूरे प्रदेश में रेप हो रहे है,अपराध में देश में मध्यप्रदेश नंबर वन पर पहुंच गया है। सरकार की प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो गयी है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button