पोलिंग अफसर हैं या बवाल: पीली साड़ी वाली मैडम के बाद अब नीले गाउन वाली मैडम ने मचाया बवाल

दिल्ली. लोकसभा चुनान 2019 को लेकर सोशल मीडिया पर नेताओं के भाषण से इतर महिला पोलिंग अफसर की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। पिछले कुछ दिनों से पीली साड़ी वाली एक  महिला पोलिंग अफसर की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी।

इसी बीच छठे चरण के मतदान के बाद एक नीली गाउन वाली पोलिंग अफसर महिला की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। छठे चरण के मतदान 12 मई को थे। नीली गाउन वाली महिला का नाम योगेश्वरी गोहिते है।

योगेश्वरी गोहिते केनरा बैंक की अधिकारी हैं। छठे चरण के मतदान में रविवार को योगेश्वरी गोहिते भोपाल के गोविंदपुरा में आईटीआई मतदान केंद्र में मतदान अधिकारी के रूप में काम कर रही थीं। वायरल तस्वीरों में योगेश्वरी गोहिते के हाथ में जो बैलेट यूनिट है, उस पर 154 लिखा है जो गोविंदपुरा विधानसभा का नंबर है।

काम के लिए योगेश्वरी जैसे ही पोलिंग बूथ पर पहुंची। मीडिया वालों ने उनसे बात करने की कोशिश की और तस्वीरें भी खींची। वायरल तस्वीर में योगेश्वरी एक नीले रंग की गाउन में दिख रहीं है। उनके एक हाथ में हैंड बैग है तो दूसरे हाथ में बैलेट यूनिट। योगेश्वरी ने सनग्लास भी लगाया है।

जैसे ही योगेश्वरी की तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड हुई, दोपहर तक वो तस्वीर वायरल हो गई। यानी मतदान के लिए भोपाल में कांग्रेस के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह और बीजेपी की उम्मीदवार  प्रज्ञा ठाकुर के अलावा कोई और चर्चा में था तो वह थीं योगेश्वरी।

सोशल मीडिया पर लोग महिला पोलिंग अफसर की ड्रेसिंग सेंस और खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। योगेश्वरी ने कहा, ”मैं ऐसे ही ड्रेस पहनती हूं। मैं किसी तरह की कोई फैशन ऑईकॉन या मॉडल नहीं हूं। महिला के कपड़े उसकी पहचान नहीं होते हैं। मैं एक प्रोफेशनल महिला हूं लेकिन तस्वीर वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर मुझे कई फ्रेंड रिक्वेस्ट आ रहे हैं। मुझे ऐसा लगने लगा है कि मुझे अपना सोशल मीडिया प्रोफाइल प्राइवेट करना पड़ेगा।”

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।