2 नवंबर से स्कूल खोलने की मांग, निजी स्कूल संचालकों ने मुख्यमंत्री और शिक्षामंत्री को सौंपा ज्ञापन…

रायपुर। कोरोना काल में दो नवंबर से स्कूल खोलने की मांग करते हुए छत्तीसगढ़ प्राइवेट स्कूल मैनेजमेंट एसोसिएशन की ओर से प्रदेश के 20 जिलों में कलेक्टर के माध्यम से मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया है. एसोसिएशन ने उत्तर प्रदेश और पंजाब का हवाला दिया है. कोरोना की वजह से 15 मार्च से स्कूलों में ताला लगा हुआ है.

छत्तीसगढ़ प्राइवेट स्कूल मैनेजमेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव गुप्ता ने बताया कि कोरोना महामारी के कारण पन्द्रह मार्च से प्रदेश के सभी स्कूल बंद है अब प्रदेश में कोरोनर संक्रमण नियंत्रण की स्थिति में हैं, इसलिए मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री के नाम से 20 जिलों में कलेक्टरों को ज्ञापन सौंप कर स्कूल खुलवाने की माँग की गई है. ज्ञापन में कक्षा छठी से बारहवी तक प्रदेश के सारे स्कूल खोले जाने की मांग की गई है.

संगठन ने भरोसा दिलाया है कि जो कोरोना का गाइडलाइन है उसका स्कूलों में पालन किया जाएगा. उत्तर प्रदेश और पंजाब में स्कूल खोल दिया गया है, इसके अलावा केंद्र सरकार की गाइडलाइन है कि दो नवंबर से सभी केन्द्रीय विद्यालय भी खुल रहे हैं. प्रदेश में कोरोना लगभग क़ाबू में है इसलिए इसका लाभ प्रदेश के स्कूलों में पढ़ रहे बच्चों को मिलना चाहिए.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।