करीबी दोस्त के निधन से दुखी हैं Priyanka Chopra और Nick Jonas, सोशल मीडियो पर जताया दुख …

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री Priyanka Chopra और Nick Jonas के करीबी दोस्त थॉम शेरे का निधन हो गया है, निधन की खबर मिलने से दोनों काफी दुखी हैं. दोनों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपना दुख जाहिर किया है. प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पति निक जोनास द्वारा साझा पोस्ट को शेयर किया और थॉम के निधन पर शोक संवेदना प्रकट किया है.

पति निक जोनास की पोस्ट को शेयर करते हुए Priyanka Chopra ने लिखा कि ‘बहुत जल्द चला गया, थॉम शेर … आपको याद किया जाएगा. परिवार और प्रियजनों के लिए प्रार्थना.’ वहीं, निक जोनास ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में थॉम के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने अपने दोस्त के निधन पर पुरानी तस्वीर शेयर कर शोक जताया था. निक ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि वह थॉम के अप्रत्याशित निधन से दुखी हैं.

इसे भी पढ़ें – अगर आप भी जीवन में बढ़ाना चाहते हैं धन का योग, तो करें इस मंत्र का जाप और धन के स्वामी कुबेर की पूजा … 

इस फोटो के कैप्शन में निक ने लिखा था, थॉम शेर द बियॉन्ड टाइप 1 के प्रेसिडेंट और सीईओ के अप्रत्याशित निधन से बहुत दुखी हूं. मैं काफी भाग्यशाली रहा हूं कि थॉम को लगभग 7 साल से जानता था. मुझे उस काम पर बहुत गर्व है जो हमने किया है. टाइप 1 मधुमेह वाले लोगों के लिए वकील. वह एक महान सहयोगी, सलाहकार और सभी के मित्र थे. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे.

इसे भी पढ़ें – शादी से पहले Katrina Kaif और Vicky Kaushal की शिकायत, इस महिला एडवोकेट ने लगाए ये आरोप … 

इसी साल फरवरी में थॉम ने बियॉन्ड टाइप 1 के निदेशक मंडल में Priyanka Chopra का स्वागत किया था. उन्होंने उस वक्त अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था, मैं प्रियंका, निक और पूरे बियॉन्ड टाइप 1 बोर्ड टीम के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं, ताकि दुनिया भर में मधुमेह से पीड़ित लोगों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार हो सके.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!