सियासी पिच पर प्रियंका की फुलटाइम एंट्री, लखनऊ में करेंगी 15 किमी रोड शो, कार्यकर्ताओं ने बनाई ‘प्रियंका सेना’

फाइल फोटो

नई दिल्ली. कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बरसों से जिसका इंतजार था वो वक्त आखिरकार आ गया है. महासचिव पद के साथ पूर्वी यूपी की कमान संभालने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा पहली बार लखनऊ आ रही हैं. लखनऊ से 12 बजे राहुल-प्रियंका का 15 किलोमीटर लंबा रोड शो शुरु होगा. दोपहर 3 बजे राहुल-प्रियंका का रोड शो प्रदेश कांग्रेस दफ्तर तक पहुंचेंगा. यह रोड शो एयरपोर्ट मोड़-शहीद पथ तिराहा – अवध चौराहा- आलमबाग चौराहा – नाथा होटल तिराहा – हुसैनगंज चौराहा – बर्लिंगटन चौराहा – लालबाग तिराहा- हजरतगंज चौराहा – विक्रमादित्य चौराहा होते हुए नेहरू भवन तक होगा.

फाइल फोटो

प्रियंका गांधी साथ राहुल गांधी और पश्चिमी यूपी के प्रभारी और महासचिव बनाए गए ज्योतिरादित्य सिंधिया भी लखनऊ पहुंच रहे हैं. इससे पहले सुबह साढ़े नौ बजे दिल्ली से ये तीनों नेता लखनऊ के लिए रवाना होंगे. अमौसी एयरपोर्ट से लेकर कांग्रेस दफ्तर के बीच पूरे 15 किलोमीटर तक प्रियंका गांधी के स्वागत की जबरदस्त तैयारी की गई है. सड़कें पोस्टरों और बैनर से पट गई हैं. प्रियंका को दूसरी इंदिरा गांधी बताने वाले नारे पहले से ही बुलंद हैं. अब कांग्रेस का प्रियंका को यूपी की आंधी बनाने का प्लान है, लिहाजा जगह जगह इंदिरा गांधी की तस्वीरें लगाई गई हैं.

वहीं इंदिरा गांधी की वानर सेना की तर्ज पर राज्य की राजधानी में प्रियंका सेना सामने आई है. गुलाबी रंग की टीशर्ट में इस सेना के 500 कार्यकर्ता प्रियंका के पूरे कार्यक्रम का जिम्मा संभालेंगे. प्रियंका सेना का स्लोगन है- देश के सम्मान में, प्रियंका जी मैदान में. मान भी देंगे, सम्मान भी देंगे. वक्त पड़ा तो जान भी देंगे. ये कार्यकर्ता जोशीला अंदाज में प्रियंका गांधी का स्वागत करेंगे.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।