पंजाब CM चरणजीत सिंह चन्नी ने कोविड पर वर्चुअल बैठक के दौरान PM मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर जताया खेद

नई दिल्ली। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 5 जनवरी को प्रदेश की यात्रा के दौरान सुरक्षा में हुई चूक पर खेद प्रकट किया. सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों और उपराज्यपालों/प्रशासकों के साथ मौजूदा कोविड स्थिति और चल रहे टीकाकरण अभियान की समीक्षा के लिए एक वर्चुअल बैठक में भाग लेते हुए खेद व्यक्त किया. सीएम चन्नी ने कहा, “आप पंजाब गए थे, जो हुआ, उसके लिए मुझे खेद है.”

दिल्ली में अभी लॉकडाउन नहीं, कोरोना से मरने वाले अधिकतर मरीज दूसरी बीमारियों से पीड़ित : मंत्री सत्येंद्र जैन

 

सूत्रों ने बताया कि पंजाब चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र की कामना भी की. सूत्रों के मुताबिक, चन्नी ने कहा कि “आप सलामत रहो कयामत तक और खुदा करे कयामत न हो.” 5 जनवरी को फिरोजपुर में प्रधानमंत्री की रैली को सुरक्षा चूक के कारण रद्द करना पड़ा था, क्योंकि कुछ प्रदर्शनकारियों ने एक मार्ग को अवरुद्ध कर दिया था और उनके काफिले को एक फ्लाईओवर पर लगभग 20 मिनट बिताना पड़ा था. घटना के वक्त प्रधानमंत्री हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक जा रहे थे.

26 जनवरी से पहले दिल्ली के गाजीपुर बाजार में IED मिलने से लोगों में दहशत, कंट्रोल ब्लास्ट के साथ NSG ने किया निष्क्रिय

 

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने इस मामले में पहले कहा था कि प्रधानमंत्री के राज्य के दौरे के दौरान सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है. चन्नी ने कहा था कि किसी भी तरह की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई और न ही किसी तरह के हमले की स्थिति थी. हालांकि बाद में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सीएम चन्नी को फोन किया था और इसे एक गंभीर मसला बताया था.

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!