मास्टर जी कर रहे थे महिला शिक्षिका को कई सालों से ब्लैकमेल, अब पहुंचे सलाखों के पीछे

हेमंत शर्मा,रायपुर। राजधानी के टिकरापारा पुलिस ने महिला शिक्षिका को ब्लैकमेल करने के आरोप में एक शिक्षक को गिरफ्तार किया है. महिला का आरोप है कि घूमने के दौरान शिक्षक ने उसके साथ सेल्फी ली थी, उसी फोटो को वायरल करने की धमकी देकर पैसों की डिमांड करता था. हजारों रूपए देने के बाद भी कई सालों से ब्लैकमेल कर रहा था. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक सुरेंद्र टंडन को अपनी गिरफ्त में लेकर सलाखों के पीछे डाल दिया है.

Close Button

टिकरापारा टीआई याकूब मेमन के मुताबिक आरोपी शिक्षक सुरेंद्र टंडन डुंडा स्थित प्राथमिक शाला में पदस्थ है. पीड़िता महिला शिक्षिका भी पहले उसी स्कूल में पदस्थ थी. इसी दौरान दोनों की जान पहचान हुई और फोन के जरिए बातचीत होने लगी. इसी बीच एक दिन शिक्षक सहयोगी शिक्षिका को अपने साथ घूमाने ले गया. जब वो साथ में घूम रहे थे, तभी फोन में शिक्षक ने महिला शिक्षिका के साथ सेल्फी ली थी.

इसी सेल्फी को शिक्षक सोशल मीडिया में डालकर वायरल कर देने और पूरी बात उसके पति को बता देने की धमकी देता था. ब्लैकमेल कर वह महिला से 60-70 हजार रुपए ऐंठ चुका था. पिछले कई दिनों से शिक्षिका इसी बात को लेकर परेशान रह रही थी. पत्नी के परेशान होने की वजह पति ने पूछ लिया. तब उसने पूरी बात बता दी.

जिसके बाद मंगलवार को महिला अपने पति के साथ टिकरापारा थाने पहुंचकर शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने तत्काल इस पर एक्शन लेते हुए आरोपी शिक्षक सुरेंद्र टंडन को गिरफ्तार कर लिया है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।