VIDEO: ट्रक शोरूम में ट्रांसपोटर्स ने जमकर मचाया उत्पात, तोड़फोड़ के बाद संचालक पर कांच से किया हमला, 5 घायल

शिवम मिश्रा,रायपुर। राजधानी के आमानाका थाना इलाके के टांटीबंध स्थित सत्या ट्रकिंग शोरूम में ट्रांसपोटर्स ने जमकर उत्पात मचाते हुए तोड़फोड़ की है. इतना ही नहीं ट्रांसपोटर्स ने शोरूम के संचालक आशीष खेड़िया और कर्मचारियों पर कांट से हमला कर मारपीट भी किया है. इस हमले में संचालक समेत 5 कर्मचारी घायल हो गए हैं. शोरूम में यह घटना ट्रक सर्विसिंग के दौरान उपजे विवाद के बाद घटी है. घटना के बाद ट्रांसपोटर्स धरने पर बैठ गए हैं.

आमानाका थाना प्रभारी भरत बरेठ ने बताया कि ट्रांसपोटर्स अपनी ट्रक की सर्विसिंग कराने लाए थे. इसी दौरान गाड़ी सर्विसिंग को लेकर शोरूम के सेल्स मैनेजर और ट्रांसपोटर्स के बीच बहस हो गई. ये विवाद इतना बढ़ गया की दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगी. जिसके बाद मौके पर बड़ी संख्या में इकठ्ठा होकर ट्रांसपोटरों ने शोरूम में तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया.

उन्होंने आगे बताया कि ट्रांसपोटरों ने शोरूम में पथराव करते हुए संचालक पर कांच से हमला किया है. इस हमले में संचालक समेत शोरूम के 5 कर्मचारी घायल हुए है. सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंची आमानाका पुलिस की टीम ने मामले को शांत कराया. फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों से बयान के आधार पर आगे की जांच कर कार्रवाई कर रही है.

ट्रांसपोर्टर ज्ञानी सिंह ने बताया कि ट्रक को सर्विसिंग के लिए शोरूम लाया हुआ था. शोरूम के कर्मचारियों ने कहा कि गाड़ी अंदर कैसे लाए बाहर रखिये, बाहर पुलिस चलान काट देती है. इसीलिए नहीं रखना चाहता था, फिर शोरूम के अंदर सेल्स मैनेजर के कैबिन में आशीष केडिया बैठा हुआ था. मैंने उनसे बात करनी चाही, तो उन्होंने कहा अंदर किस्से पूछकर घुसे हो, बाहर निकलो. इतना कहते हुए गाली बकने लगा और कहा बुजुर्ग है, इसीलिए भगा रहा हूं. फिर शोरूम के कर्मचारियों ने बाहर की ओर धक्का दिया. जिस कारण मेरी पगड़ी निकल गई. इसके बाद मुझे और मेरे साथियों को डंडे से मारा गया है.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।