BREAKING : राज्यसभा सांसद अमर सिंह का निधन, लंबे समय से चल रहा था इलाज

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता व राज्यसभा सांसद अमर सिंह का निधन हो गया है. उनका पिछले 6 महीने से इलाज चल रहा था. अमर सिंह ने सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट कराया था. शनिवार दोपहर को 64 वर्ष की उम्र में निधन हो गया.

Close Button

गौरतलब है कि अमर सिंह का साल 2013 में किडनी खराब हो गई थी. जिसके चलते वे लगातार अस्वस्थ चल रहे थे. पिछले 6 महीने पहले उन्होंने सिंगापुर के एक अस्पताल में किडनी ट्रांसप्लांट कराया था. इस दौरान उनकी मौत की भी अफवाह उड़ी थी.

शनिवार को उसके ट्वीटर एकाउंट पर दो ट्वीट किये गए हैं, जिसमें लोकमान्य तिलक की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी गई थी. इसके साथ ही ईद पर मुबारकबाद दी थी. लेकिन दोपहर को एक बुरी खबर सामने आई. दोपहर को उन्होंने अंतिम सांस ली. 64 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई.

बता दें कि एक समय पर उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेताओं में अमर सिंह की गिनती होती थी. वे समाजवादी पार्टी के मुखिया रहे मुलायम सिंह यादव के करीबियों में शामिल थे. हाल ही में अपने पिता के पुण्यतिथि पर उन्होंने वीडियो जारी कर अमिताभ बच्चन से माफी भी मांगी थी.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।