डॉक्टर पर महिला कर्मचारी के साथ दुष्कर्म का आरोप, एसपी की शिकायत के बाद दर्ज हुई FIR

शैलेन्द्र पाठक, बिलासपुर। बिलासपुर स्थित मेंटल हॉस्पिटल के डॉक्टर पर हास्पिटल की ही एक महिला कर्मचारी के साथ दुष्कर्म किये जाने का आरोप लगा है. महिला की शिकायत पर पुलिस के ऊपर टालमटोल करने का भी आरोप लगा है. शिकायत के 15 दिन बाद भी पुलिस जांच के नाम पर एफआईआर टालते रही. आखिरकार जब पीड़ित महिला ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई जिसके बाद कोनी टीआई ने मामले में आरोपी डॉक्टर के खिलाफ दुष्कर्म का अपराध दर्ज किया.

पुलिस के अनुसार मेंटल हास्पिटल में पदस्थ डॉक्टर बीके बैनर्जी ने शादी का झांसा देकर महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाते रहा. वहीं जब महिला ने शादी के लिए उससे कहा तो वह उसे नौकरी से निकालने की धमकी देकर लगातार उसके साथ दुष्कर्म करते रहा. जिसके बाद महिला ने कोनी थाना में लिखित शिकायत दी लेकिन पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज नहीं किया और उसे जांच के नाम पर 15 दिन तक आश्वासन देते रही.

जिसके बाद पीड़िता ने एसपी से मामले की शिकायत की. एसपी के निर्देश पर अंततः कोनी पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी डॉक्टर पहले से शादीशुदा है.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।