अमित जोगी के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार, एक-दो दिन में होंगे डिस्चार्ज, वापस भेजे जाएंगे जेल

रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के अध्यक्ष अमित जोगी की तबियत में तेजी से सुधार हो रहा है. एक-दो दिन में उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है. बालाजी अस्पताल के डॉक्टरों ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर इसकी जानकारी दी है. बुलेटिन में बताया गया है कि अमित जोगी पहले जो दवाइयां ले रहे थे. उनसे उन्हें साइड इफेक्ट हुआ था. उन दवाइयों को बंद कर नई दवाई दी जा रही है, जिससे उनकी तबियत में तेजी से सुधार हो रहा है.

41 वर्षीय अमित जोगी को 11 सितंबर की रात को बालाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.  उन्हें कमजोरी, सांस लेने में तकलीफ, सर दर्द, यूरीन रिटेंशन इलेक्ट्रोलाईट इनबैलेंस, अनइजिनेस, रेडी कार्डिया के लिए भर्ती कराया गया था. इसके साथ ही उन्हे न्यूरोलॉजी संबंधी एपिलेप्टिक सीजर डिसऑर्डर की भी शिकायत है. अस्पताल में उनके इलाज के दौरान विभिन्न मेडिकल जांच कराई गई. जिसमें प्रमुखता से एमआरआई एवं होल्टर मानेटरिंग की रिपोर्ट नॉर्मल है. कैरोटिड डाप्लर में small calcified Plaque है. अस्पताल के डॉक्टरों का दावा है कि अमित जोगी के स्वास्थ्य में सुधार है और उनकी दवाइयां शुरू कर दी गई हैं.

वहीं बुलेटिन में यह भी बताया गया है कि उन्हें पहले चल रही दवाइयों का साइड इफेक्ट भी था जिन्हें अब बदल दिया गया है. अब नई दवाइयां चालू की गई हैं जिससे उनकी स्थिति में तेजी से सुधार हो रहा है. आने वाले 1 या 2 दिन में अगर इनकी स्थिति में सुधार रहता है तो उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है. 

आपको बता दें अमित जोगी को भाजपा नेत्री समीरा पैकरा की शिकायत पर बिलासपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया था. बिलासपुर जेल में रहने के दौरान उनकी तबियत खराब हो गई थी और उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन उन्होंने अपना इलाज मेदांता दिल्ली में कराए जाने की मांग की थी. इसके बाद उन्हें रायपुर केन्द्रीय जेल शिफ्ट किया गया था. जहां आमद देने के पश्चात पहले मेकाहारा फिर बालाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।