एम एस धोनी को लेकर सामने आया कोच रवि शास्त्री का बड़ा बयान, पढ़िए पूरी खबर  

स्पोर्ट्स डेस्क– एम एस धोनी टीम इंडिया के सुपरस्टार खिलाड़ियों में से एक हैं, क्रिकेट के प्रति उनकी समझ, उनके खेल का हर कोई दीवाना है, एम एस धोनी को लेकर हर कोई ये जानना चाह रहा है कि एम एस क्रिकेट में फिर से दोबारा वापसी करेंगे, या फिर संन्यास लेंगे, क्योंकि वर्ल्ड कप के बाद से एम एस धोनी टीम इंडिया से दूर चल रहे हैं, पिछले कुछ समय से तो क्रिकेट को छोड़ कर अलग-अलग एक्टिविटी में माही नजर आ रहे थे लेकिन क्रिकेट के मैदान में नजर नहीं आ रहे थे लेकिन अभी हाल ही में माही अभ्यास करते नजर आए हैं, जिसके बाद से वो फिर से सुर्खियों में आ गए, और इस बात को लेकर चर्चा फिर तेज हो गई है कि माही  भारतीय टीम में वापसी कब करेंगे।

Close Button

एम एस धोनी को लेकर जब टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री से सवाल किया गया कि क्या माही आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे तो उन्होंने इशारों ही इशारों में बहुत कुछ कह दिया है, कोच रवि शास्त्री ने सवाल का जवाब देते हुए कहा है कि आईपीएल का इंतजार करिए, ये निर्भर करता है कि वो कब खेलना शुरू करते हैं और आईपीएल में कैसा खेलते हैं वहीं दूसरे खिलाड़ी विकेटकीपिंग में क्या कर रहे हैं और धोनी के मुकाबले उनकी फॉर्म क्या है। आईपीएल बड़ा टूर्नामेंट होगा, क्योंकि आपके लगभग 15 खिलाड़ी तय हो चुके हैं होंगे, मैं कह सकता हूं कि आईपीएल के बाद आपकी टीम लगभग तय हो जाएगी, साथ ही मैं ये कहना चाहता हूं कि कौन कहां है, इस बारे में कयास लगाने के बजाए आईपीएल तक का इंतजार करें। इसके बाद ही आप फैसला करने की स्थिति में होंगे  कि देश में बेस्ट 17 टी-20 क्रिकेटर कौन हैं।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।