सामने आया Taapsee Pannu की Shabaash Mithu का रिलीज डेट, जानिए कब आएगी फिल्म …

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस Taapsee Pannu अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Shabaash Mithu’ को लेकर काफी चर्चाओं में है. Taapsee Pannu इस फिल्म में लीड रोल में हैं. एक्ट्रेस फिल्म में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का किरदार निभा रही हैं. वहीं, Mithali Raj के जन्मदिन पर ‘Shabaash Mithu’ के निर्मताओ ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करके उन्हें एक सरप्राइज दिया है.

बता दें कि मेकर्स ने पोस्टर शेयर किया है, जिसमें तापसी क्रिकेटर के लुक में नजर आ रही हैं. ‘Shabaash Mithu’ 4 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. एक्ट्रेस Taapsee Pannu ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट शेयर करके हमें झलकियां देती रहती हैं.

इसे भी पढ़ें – IPL 2022 : लखनऊ के कप्तान बन सकते हैं KL Rahul ? … पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने कही यह बात …

मिताली राज की बायोपिक है ‘शाबाश मिट्ठू’

फिल्म ‘Shabaash Mithu’ भारत की सबसे सफल महिला क्रिकेटर की कहानी है. फिल्म में मिताली के जीवन के उतार- चढ़ाव, असफलताओं और उत्साह के पल को दिखाया गया है. इस फिल्म में टैलेंटेड एक्टर विजय राज मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. वायकॉम 18 स्टूडियोज ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा एक लड़की ने अपने क्रिकेट बैट के साथ विश्व के कई रिकॉर्ड तोड़े साथ ही रूढ़िवादी सोच को भी तोड़ा है. आपने सब कुछ कर दिया चैंपियन जन्मदिन मुबारक हो मिट्ठू. मिताली राज ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्ट शेयर किया है.

‘Shabaash Mithu’ को घरेलू और अतंरराष्ट्रीय स्थानों पर शूट किया गया है, ताकि मिताली की जर्नी को आइकोनिक तरीके से दिखाया जाए. इस फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर अजीत अंधारे हैं जबकि निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया और प्रिया एवेन ने लिखा है. ये फिल्म वायकॉम 18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित है.

इसे भी पढ़ें – Last Solar Eclipse Of 2021: सूर्य ग्रहण के साथ बन रहा शनि अमावस्या का अद्भुत संयोग, शुभ फलदायक होती है इस राशियों की साढे-साती … 

तापसी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, वो फिल्म से जुड़े अपडेट और शूटिंग वीडियोज अक्सर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है. तापसी की फिल्म राजकुमार राव की ‘बधाई दो’ के साथ क्लैश होगी. पहले इस फिल्म की रिलीज डेट 26 जनवरी थी, लेकिन मेकर्स ने डेट को आगे बढ़ाते हुए 4 फरवरी 2022 कर दिया था. इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!