लंबे समय बाद रिषभ पंत ने खेली तूफानी पारी, कुछ इस अंदाज में सिक्सर लगाकर आलोचकों को दिया जवाब

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और न्यूजीलैंड के बीच अभ्यास मैच की शुरुआत 21 फरवरी से है लेकिन उससे पहले टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच खेला, जिसमें पहली पारी में रिषभ पंत 7 रन बनाकर आउट हो गए जिसके बाद आलोचकों ने उन्हें फिर से निशाने पर ले लिया था.

लेकिन इसी अभ्यास मैच के दूसरी पारी में ही रिषभ पंत ने ऐसी पारी खेल दी जिसने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया है.

अभ्यास मैच के दूसरी पारी में रिषभ पंत ने 65 गेंद में 70 रन की पारी खेली जिसमें 4 चौके और 4 सिक्सर लगाए, इतना ही नहीं दो सिक्सर तो उन्होंने ईश सोढ़ी की गेंद पर बैक टू बैक मारे.

अभ्यास मैच में रिषभ पंत के बल्ले से निकली ये पारी उनके खुद के मनोबल को बढ़ाने के लिए शानदार रही, क्योंकि लंबे समय से रिषभ बड़ी पारी की तलाश में थे लेकिन उनके बल्ले से बड़ी पारी निकल नहीं रही थी इतना ही नहीं न्यूजीलैंड दौरे में टी-20 और वनडे में तो लोकेश राहुल विकेटकीपिंग का जिम्मा संभाल रहे थे और रिषभ पंत बेंच पर ही बैठकर मौके का इंतजार करते रह गए, लेकिन अब जब उनके बल्ले से एक शानदार पारी निकली है, उम्मीद है कि पंत को टेस्ट सीरीज में मौका मिलने पर वो इसे  बरकरार रखेंगे.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।