Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

नई दिल्ली। बिग बॉस 15 के शुरू होते ही अफसाना खान अपने रवैये को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. जिसे लेकर दूसरे वीकेंड के वार में सलमान खान ने अफसाना खान की क्लास लगा दी. अफसाना की दूसरी कंटेस्टेंस से काफी लड़ाईयां देखने को मिली है. इस सीजन में अफसाना पूरा ध्यान अपनी ओर खींचती हुई दिखाई दे रहीं है. वह शमिता शेट्टी और दूसरी कंटेस्टेंट्स के बारे में बुरी बातें कहते हुए दिखाई दे रहीं थीं. जिसके बाद स्थिति इतनी बिगड़ गई कि अफसाना खुद को मारना शुरू कर दिया.

अपने द्वारा की गई बदतमीजियों को देखते हुए अफसाना खान (Afsana Khan) अपना आपा खो बैठी और उन्होंने दरवाजे पर सिर पीटना और खुद को बेरहमी से थप्पड़ मारना शुरू कर दिया. बाद में स्थिति और बिगड़ गई और इलाज के लिए डॉक्टर को भेजा गया.

इस एपिसोड में सलमान ने अफसाना को ‘सीजन के सुपरस्टार’ के रूप में पेश किया. वह तंज कसते हुए बोले, ‘मैं तुम्हें वह सब कुछ बताने जा रहा हूं जो तुमने कहा है.’ ‘शमिता बूढ़ी है, घर बैठने का समय है तेरा, शमिता बूढ़ी हो गई है और उसके लिए रिटायर होने का समय आ गया है, ‘घटिया औरत’. इसके आगे सलमान ने कहा, आप चुनेंगी कि सबसे आसान रास्ता कौन है?’