Video : अपने Security Guard की हरकत के लिए सारा अली खान ने मांगी माफी, लोग कर रहे तारीफ …

मुंबई. बॉलीवुड स‍ितारों के साथ ही उनके Security Guard भी अक्‍सर सुर्खियों में रहते हैं. वहीं, अब एक्ट्रेस Sara Ali Khan का स‍िक्‍योर‍िटी गार्ड चर्चा का विषय बन गया है. Sara के स‍िक्‍योर‍िटी गार्ड ने कुछ ऐसी हरकत कर दिया है कि खुद एक्ट्रेस ने उसके लिए माफी मांगी है. सारा के सबके सामने इस तरह माफी मांगने की बात उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है.

बता दें कि इस वाक्या के बाद सोशल मीडिया पर एक्‍ट्रेस की जमकर तारीफ भी हो रही है. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें अपने Security Guard की गलती के लिए सारा ने खुद माफी मांगते नजर आ रहीं हैं.

इसे भी पढ़ें – 83 Trailer Out : फैंस का इंतजार हुआ खत्म, ट्रेलर देख फिर भारत मना रहा जीत का जश्न … 

सोमवार को सारा अपनी आने वाली फिल्‍म ‘अतरंगी रे’ का पहला गाना ‘चका चक’ के लॉन्‍च पर पहुंचीं थीं. इस गाने में सारा जबरदस्‍त अंदाज में साड़ी पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं. इस लॉन्‍च के मौके पर सारा इवेंट में खूब नाचती और मस्‍ती करती नजर आईं. इस वीडियो में द‍िखाया गया है कि इवेंट खत्‍म होने के बाद सारा अपनी कार के पास जा रही थीं और वह आसपास खड़े मीडियावालों से पूछ रही थीं, ‘क‍िधर है, क‍िधर है, ज‍िसको गिराया.’ सभी लोग उन्‍हें बातने लगे तभी सारा कहती हैं, ‘ज‍िसको ग‍िराया वो चले गए.’

जिसके बाद सारा पलटकर अपने Security Guard को समझाती हैं, ‘आप प्‍लीज क‍िसी को धक्‍का मत दो, प्‍लीज ऐसा मत करो.’ इसके बाद सारा ने सभी से गार्ड की इस हरकत के लिए उनके तरफ से माफी मांगा है. सारा की इस बात पर नेटीजन उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. कई लोग एक्‍ट्रेस को ‘स्‍वीट’ कह रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – भारतीय तेज गेंदबाज पर लोगों ने उठाए सवाल, कर रहे प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की मांग … 

आप भी देख‍िए ये वीडियो

बता दें कि सारा अली खान फिल्‍म ‘अतरंगी रे’ में धनुष और अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. इस फिल्‍म में सारा एक ब‍िहारी लड़की बनी हैं, ज‍िसकी तम‍िल लड़के धनुष से जबरदस्‍ती शादी कर दी जाती है. इस फिल्‍म के र‍िलीज हुए पहले गाने में सारा अपने ही ‘पति’ यानी धनुष की शादी में मजेदार अंदाज में डांस करती द‍िख रही हैं.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!