टीम इंडिया के फ्यूचर में डे-नाइट टेस्ट मैच को लेकर सौरव गांगुली ने कही बड़ी बात, पढ़िये पूरी खबर

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और बांग्लादेश के बीच अभी हाल ही में डे-नाइट टेस्ट मैच खेला गया, जिसे लेकर कोलकाता के ईडन गार्डन में खासा उत्साह देखने को मिला। डे-नाइट टेस्ट मैच और पिंक बॉल को लेकर क्रिकेट फैंस से लेकर क्रिकेट के खिलाड़ियों के बीच तक उत्सुकता थी, इस मैच में भारतीय टीम ने शानदार खेल दिखाते हुए ढाई दिन में ही मैच अपने नाम कर लिया।

अब फ्यूचर में क्या टीम इंडिया विदेशी सरजमीं पर भी डे-नाइट टेस्ट मैच खेलेगी, इस सवाल का जवाब हर कोई जानना चाहता है, भारतीय टीम अब इस साल कोई भी टेस्ट मैच नहीं खेलेगी, अगला टेस्ट सीरीज टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड में खेलेगी, जिसे लेकर हर कोई ये जानना चाह रहा है कि अब क्या भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ भी डे-नाइट टेस्ट मैच खेलेगी।

इस पर बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि अभी इस बारे में कुछ भी तय नहीं है, न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में अभी समय है,  आगे देखते हैं, क्या होता है। सौरव गांगुली ने डे-नाइट टेस्ट मैच के फ्यूचर को लेकर भी ज्यादा कुछ नहीं कहा है। हालांकि सौरव गांगुली ने ये जरूर कहा है कि भारत में डे-नाइट टेस्ट मैच का रोमांच और बढ़ेगा, जब ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका जैसी टीमों के साथ मुकाबला खेला जाएगा। 

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।